यदि ऐसा हुआ तो रिलीज़ के पहले ही 300 करोड़ कमा लेगी 'रेस 3'
यदि ऐसा हुआ तो रिलीज़ के पहले ही 300 करोड़ कमा लेगी 'रेस 3'
Share:

बॉलीवुड के दंबंग खान यानी सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' में फिर से जबरदस्त स्टंट्स करते नज़र आएंगे. इससे पहले भी रेस फिल्म की सीरीज में कई धमाकेदार एक्शन्स देखे गए थे. और अब इस फिल्म में सलमान है तो ज़ाहिर है कि फिल्म में एक्शन को भरमार होगा ही. सलमान की पिछली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' भी एक्शन-रोमांस से भरपूर फिल्म थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी.

बताया जा रहा है कि 'रेस 3' साल 2018 की सबसे बड़ी फिल्मों में शुमार है, जिसे रेमो डीसूज़ा डायरेक्ट कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म की शूटिंग का आखिरी स्केड्यूल अबू धाबी ने ख़त्म किया गया. इसी बीच खबरें कि इस फिल्म के निर्माता फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स को 150 करोड़ रुपये में बेचना चाहते हैं. सलमान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के निर्माताओं ने फिल्म के राइट्स को करीब 130 करोड़ रुपये में बेचा था. लेकिन अब सलमान का नाम 'रेस 3' से जुड़ चूका है, इसी को देखते हुए निर्माताओं ने इसकी कीमत भी बढ़ा दी है.

खबरें यह भी हैं कि 'रेस 3' के सैटेलाइट राइट्स के लिए चैनल ने करीब 75 करोड़ रुपये का ऑफर रखा था. लेकिन अब आंकड़े में उछाल लाने के लिए निर्माता इसे 150 करोड़ रुपये में बेचने की योजना बना रहे हैं. यदि ऐसा होता है तो यह पहली मूवी होगी जो रिलीज़ के पहले ही 300 करोड़ रुपयों की कमाई कर चुकी होगी. इसी कड़ी में यह रिकॉर्ड 'रेस 3' के नाम दर्ज हो जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'रेस 3' के सेट से लीक हुए सलमान खान के स्टंट सीन

इस अभिनेता की फिल्म को तीनों खान करेंगे प्रमोट

रेस 3 की टीम ने ऐसे दी रेमो डीसूजा को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -