MNS की 'गुंडागर्दी' पर भारतीय सैनिको का बड़ा बयान
MNS की 'गुंडागर्दी' पर भारतीय सैनिको का बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशको में शुमार निर्देशक करण जोहर की बहुचर्चित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का हल अब निकल चूका है व गौरतलब है कि अभी कुछ समय पहले ही इस मामले में राज ठाकरे, फिल्म निर्माता करण जौहर, मुकेश भट्ट और महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस के बीच में फिल्म के विषय में एक अहम चर्चा हुई थी व निर्णय हुआ था कि फिल्म को एमएनएस के कार्यकर्ता अब इस फिल्म का विरोध नही करने वाले है.

राज ठाकरे ने अपने बयान में कहा है कि अब आगे से कहा है कि वे हमे यह लिखकर दे कि अब कभी आगे से अपनी फिल्म में इन पाकिस्तानी कलाकारों को काम नही देंगे. व सभी प्रोड्यूसर्स सैन्य राहत कोष में 5-5 करोड़ रुपए जमा कराएंगे, जिन्होंने अपनी फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को लिया है.

जिसके बाद फिल्म की रिलीज का रास्ता पूरी तरह से साफ हो गया. अब इस मामले में भारतीय सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आने बयान में कहा है कि ‘‘ सभी योगदान (कल्याण कोष) स्वेच्छा से होना चाहिए. जबरन वसूली की अनुमति नहीं है. हम चाहते हैं कि लोग अपनी खुशी से इसमें योगदान करें न कि किसी तरह के दबाव में.’’ एक अन्य अधिकारी ने कहा कि, ‘‘ सेना पूरी तरह से गैर राजनीतिक होती है. बल को राजनीति में घसीटना ठीक नहीं है. ’’

बॉलीवुड भी बधाई देते हुए बोला...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -