पहले दिन 'राब्ता' का रहा यह हाल...
पहले दिन 'राब्ता' का रहा यह हाल...
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत व कृति सेनन के दमदार अभिनय से सजी फिल्म राब्ता जो के शुक्रवार को ही रिलीज हो गई है. बता दे कि बॉलीवुड निर्देशक दिनेश विजन की फिल्म 'राब्ता' रिलीज हो गई है. इस फिल्म में हमे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत व कृति सेनन के साथ ही साथ राजकुमार राव का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है.

अब जब फिल्म के  बारे में बातचीत हो रही है तो उसके पहले दिन के कलेक्शन के बारे में भी चर्चा हो जाए तो केसा रहे. जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड कपल सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के रियल लाइफ रोमांस की बी-टाउन में चर्चा है और उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'राब्ता' में फैंस उनकी इसी केमिस्ट्री को रील लाइफ में देखने के लिए पहुंचे. लेकिन पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिल्म और इस जोड़ी के लिए कुछ खास नहीं रहा.

पहले दिन फिल्म दर्शकों को जोड़ने में नाकामयाब साबित हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म राब्ता 1820 स्क्रीन के साथ रिलीज हुई है. जिसने पहले दिन 5.61 करोड़ रुपये की कमाई की जो कि सुशांत की पिछली रिलीज फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के मुकाबले काफी कम है. यानि देखा जाए तो फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन ठीकठाक रहा है.  

Movie Review: पुनर्जन्म के रिश्तों में उलझती नजर आई 'राब्ता'

'राब्ता' का भी लफड़ा हुआ रफा-दफा...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -