अपनी वेब सीरीज को लेकर किया माधवन ने खुलासा
अपनी वेब सीरीज को लेकर किया माधवन ने खुलासा
Share:

कुछ समय पहले ही आर माधवन की वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस वेब सीरीज का नाम है 'ब्रीथ' है. उनके इस ट्रेलर को दर्शकों द्वारा गजब का रेस्पॉन्स मिला है. तभी आर माधवन से इस बारे में बात करने पर उन्होंने बताया कि, "इसमें कई चौंका देने वाली चीजें हैं क्योंकि दर्शकों को लगता है कि यह मर्डर मिस्ट्री है." वहीं इस वेब सीरीज का ट्रेलर पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया. ट्रेलर और टीज़र के लॉन्च होते ही दर्शकों ने इसकी कहानी को भांप लिया. इसके ट्रेलर में बताया गया है कि एक बाप अपने बच्चे को बचाने के लिए अंग दाताओं को मारता है. क्योंकि उसका बेटा एक हार्ट पेशेंट रहता है जिसके लिए उन्हें एक हार्ट ट्रांसप्लांट की ज़रूरत होती है.

जब आर माधवन से पूछा गया कि उन्होंने इसके ट्रेलर में ही पूरी स्टोरी का राज़ क्यों खोल दिया. तब इसके जवाब में माधवन ने कहा कि, "भले ही दर्शक जान चुके हैं कि हत्यारा कौन है और वो क्यों मारता है और कौन उसे पकड़ने वाला है.. फिर भी मैं विश्वास से कह सकता हूं कि फिल्म का अंत देखने के बाद दर्शक हैरान रह जाएंगे. जब हम ट्रेलर की तैयारी करते हैं तो हम जानते हैं कि लोग इस सवाल को सोच सकते हैं लेकिन यह इसलिए दिखाया गया क्योंकि यह मर्डर मिस्ट्री नहीं, बल्कि एक थ्रिलर फिल्म है. इसलिए भले ही आपको पता है कि हत्यारा कौन है, तो भी इस एपिसोड में कई चीजें सामने आएंगी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेल्फी मोड में इंस्टा पर छाया नेहा का बोल्ड लुक

एक दशक बाद कैमरे के सामने आये डिनो, फोटो देख छूटे पसीने

मज़ाक की भारी कीमत चुकानी पढ़ सकती है सिद्धार्थ को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -