RKellys प्रेमिका गायक के बारे में खोले कई राज
RKellys प्रेमिका गायक के बारे में खोले कई राज
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर गायक आर. केली की गर्लफ्रेंड में से एक, जो 19 साल की उम्र से उसके साथ रह रही है, का कहना है कि वह उसके यौन और मनोवैज्ञानिक शोषण का "शिकार" है. तीन राज्यों में यौन शोषण के कई आरोपों पर जुलाई से केली को कैद कर लिया गया है. हाल तक तक, सैवेज केली के रक्षकों में से एक था. अपने प्रशंसापत्र, 24 को साझा करने के लिए बनाए गए पैट्रोन पृष्ठ पर अपनी पहली पोस्ट में, उन्होंने बताया कि 52 वर्षीय गायिका से मिलने के बाद, जिसे वह 2015 में एक संगीत समारोह में अपने दिए गए नाम रॉबर्ट से संदर्भित करती हैं, उन्होंने उसे उड़ा दिया. 

रिपोर्ट के अनुसार, कैलिफोर्निया का एक दोस्त और उसे एक मॉडल और गायक बनने के उसके सपनों को साकार करने में मदद करने का वादा करते हुए कैलिफोर्निया का एक दोस्त. "रॉबर्ट हमेशा मुझे एक यौन तरीके से देखते थे जो हम कभी-कभार मिलते थे." उसने कहा कि उसे अपनी सीडी देने के बाद उसने कहा कि वह स्वर्गीय आरएंडबी कलाकार आलिया की तरह बनने में उसकी मदद कर सकती है, जिसकी केली ने कथित तौर पर 1994 में शादी कर ली थी जब वह 15. थी. सैवेज ने बताया कि उसके सभी खर्च केली द्वारा कवर किए गए थे, और उसने रिकॉर्ड किया उनके स्टूडियो के कुछ गाने जिनमें "कभी रोशनी का दिन नहीं देखा गया". उसने लिखा कि 2015 में, उसे केली से प्यार हो गया, लेकिन कुछ महीनों के बाद, केली ने उसे हमेशा "मास्टर" या "डैडी" कहकर संबोधित करना शुरू कर दिया. "यह दिन-ब-दिन खराब होने लगा, अगर वह मुझे उन दो नामों से नहीं बुलाता है, तो वह अपनी आवाज़ मुझ पर उठाएगा." "अगर रॉबर्ट ने मुझे फोन किया तो मुझे 'हां, डैडी' या 'प्लीज डैडी' के साथ जवाब देना होगा कि वह कितना नियंत्रित था.

वहीं सूत्रों से मिली जानकरी के मुताबिंक इस बात का पता चला कि " पोस्ट के जवाब में, केली के अटॉर्नी, स्टीव ग्रीनबर्ग ने समाचार पोर्टल को एक बयान में कहा: "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जॉयक्लिन अब अपने लंबे समय का शोषण करके पैसा बनाना चाहता है, रॉबर्ट के साथ प्रेम संबंध. जाहिर है अगर वह सच बताना है. कोई भी भुगतान नहीं करेगा इसलिए उसने दुर्भाग्यवश, अपने निजी लाभ के लिए दूसरों द्वारा बताई गई कहानियों और झूठों को फिर से संगठित करने के लिए चुना. हम वास्तविक तथ्यों को जानते हैं, और यह तब तक नहीं था जब तक कि पैसा बाहर नहीं निकल गया कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है. उम्मीद है कि लोग इसे स्पष्ट मुनाफाखोरी के लिए देखेंगे. " सैवेज के खाते अन्य लड़कियों और महिलाओं के समान हैं जिन्होंने दावा किया है कि केली ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है, खासकर लाइफटाइम डॉक्यूमेंट्री "सर्वाइविंग आर केली" में. केली ने शारीरिक या यौन शोषण और घरेलू हिंसा के सभी दावों का खंडन किया है.

स्विफ्ट ने तोड़ा माइकल जैक्सन का रिकॉर्ड, जीत चुकीं हैं सबसे ज्यादा अवार्ड

साउथ कोरिया की पॉप सिंगर गू हारा की मौत, घर में मिला शव

जेम्स बांड के लिए टॉवल में ऑडिशन देने पहुंचे हॉलीवुड के सुपरमैन, इंटरव्यू में किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -