आर. बाल्की नहीं बनाना चाहते थे बायोपिक लेकिन 'पैडमैन' इसलिए बनाई
आर. बाल्की नहीं बनाना चाहते थे बायोपिक लेकिन 'पैडमैन' इसलिए बनाई
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता आर. बाल्की का कहना है कि, वह कभी बायोपिक यानी किसी की जिंदगी पर आधारित फिल्म नहीं बनाना चाहते थे. लेकिन उन्होंने बताया कि, 'पैडमैन' फिल्म बनाने का फैसला इसलिए किया क्योंकि इससे उन्हें अरणाचलम मुरगनाथम की जिंदगी की कहानी बयान करने के बहाने माहवारी जैसे अहम मुद्दे के बारे में बताने और बात करने का मौका मिल गया.

बता दे कि, इस फिल्म में बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार है, वही अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म तमिलनाडु के मुरगनाथम की कहानी है, जिसमें कल्पना का पुट भी है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आर. बाल्की ने अपने बयान में कहा कि, "मैं कभी बायोपिक नहीं बनाना चाहता था. मैं अपनी काल्पनिक कहानियों पर काम करना चाहता था, लेकिन यह विषय बड़ा अच्छा था, इस शख्स की जिंदगी प्रेरणादायक है."

आगे उन्होंने कहा कि, "सैनिटरी पैड जैसे विषय पर आपको मुख्यधारा की फिल्म कहां मिलेगी मुझे लगा कि यह एक अच्छा मौका है, इसलिए मैंने इसे लपक लिया. यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है. बता दे कि, आर. बाल्की फिल्म चीनी कम, पा, शमिताभ और की एंड का जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते है.

ये भी पढ़े

जब कैरी अंडरवुड को चेहरे पर लगे 40 टांके

दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं टीवी की 'नागिन'

शादी नहीं एंजॉय करना चाहता हूं- वरुण धवन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -