ख़राब कप्तानी के कारण धोनी की चमक फीकी पड़ी
ख़राब कप्तानी के कारण धोनी की चमक फीकी पड़ी
Share:

लगातार भारत की हार को देखकर लग रहा है की भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की चमक फीकी पड़ती जा रही है। वहीं ताबड़तोड़ बल्लेबाज विराट कोहली वनडे में सर्वश्रेष्ठ बने हुए है। इस बात को मानने वाले दिग्गज पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों की है जिसमें के.श्रीकांत, मो.अजहरुद्दीन और अजीत आगरकर शामिल हैं। 

वहीं पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर और पूर्व स्पिनर गेंदबाज अनिल कुंबले का कहना है कि धोनी अभी भी विश्व के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर है। अपनी अनुभवीय कप्तानी में भारत को आईसीसी टी-20 और वनडे विश्वकप तथा चैंपियंस ट्रॉफी को जितने में अहम भूमिका निभाई है। धोनी विश्व के सर्वश्रेष्ठ ‘फिनिशर’ माने जाते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी में बहुत सारी खूबियों लेकिन कानपुर में टीम को जीत की नहीं दिला सके। अब क्रिकेट विशेषज्ञों सहित पूर्व क्रिकेटर भी मानने लगे हैं ‘ महेंद्र सिंह धोनी अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुके हैं।” दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कानपुर में मैदान पर रनों के जिस प्रकार से कोशिश कर रहे थे उन्हें देखकर काफी हद तक स्पष्ट भी लगने लगी थी। 

कई कारणों से धोनी आलोचनाओं में घिरे है। वहीं विराट कोहली ने इस साल अब तक अपने वनडे करियर का सबसे खराब प्रदर्शन किया है। विराट 2015 में 16 मैचों में 29.92 के बेहद खराब औसत से केवल 389 रन बना पाए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -