टी20 विश्व कप से पहले इस टीम को बड़ा झटका

संयुक्त अरब अमीरात तथा ओमान में हो रहे टी20 विश्व कप में श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लगा है। महेला जयवर्धने ने बीच टूर्नामेंट में टीम का दामन छोड़ दिया है। वह विश्व कप से पहले श्रीलंका टीम से बतौर सलाहकार जुड़े थे। श्रीलंका ने पहले चरण में दो मैच जीतकर सुपर 12 स्टेज के लिए क्लावीफाई किया है। इस के चलते महेला जयवर्धने ने टीम में जो किरदार निभाया उसकी कप्तान और सपोर्ट स्टाफ ने प्रशंसा की थी।

वही UAE से मीडिया से चर्चा करते हुए, श्रीलंकाई दिग्गज ने खुलासा किया कि निरंतर बायो बबल एवं क्वारनटीन में रहना कठिन हो रहा था तथा वह घर वापस जाना चाहते हैं। महेला जयवर्धने ने बताया, 'यह मुश्किल है। मैंने अभी गिना है कि मैं जून से 135 दिन से क्वारनटीन एवं बायो बबल में रहा हूं तथा मैं आखिरी चरण में हूं। मैं पूरी तरह से समझता हूं तथा मैंने कहा कि मैं तकनीक के जरिए टीम के साथ रहूंगा। मुझे आशा है कि कोई भी यह समझ सकता है कि एक पिता होने के नाते मैंने अपनी बेटी को इतने दिनों से नहीं देखा है। मुझे निश्चित तौर पर घर वापस जाना है।'

वही श्रीलंका के पूर्व कप्तान द हंड्रेड जीतने वाली सदर्न ब्रेव्स टीम के प्रमुख कोच थे। वह टूर्नामेंट के पश्चात् UAE चले गए तथा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के सेकंड राउंड के समय मुंबई इंडियंस को कोचिंग दी। श्रीलंका प्रथम राउंड के अपने अंतिम मुकाबले में नीदरलैंड का सामना करेगी। उसका मैच शुक्रवार (22 अक्टूबर) को शारजाह में होगा।

जानिए कौन-सी टीम जीतेगी 'T20 विश्व कप'? ब्रेट ली ने की भविष्यवाणी

T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाक मुकाबले में कौन होगा Winner ? जानिए क्या बोले गावस्कर

न्यूज़ीलैंड-इंग्लैंड के इंकार के बाद पाक दौरे पर जाने के लिए तैयार हुई ये टीम, खेलेगी 3 ODI की सीरीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -