इस मॉडल ने की शर्म की सारी हदें पार, कहा भारत हारेगी तो करेगी ऐसा काम...
इस मॉडल ने की शर्म की सारी हदें पार, कहा भारत हारेगी तो करेगी ऐसा काम...
Share:

क्रिकेट के प्रति दीवानगी ऐसी की इसके फैंस कुछ भी करने को तैयार। अगर बात भारत-पाकिस्तान मैच की हो तो फिर रोमांच और भी बढ़ जाता है. खासकर जब अगर वर्ल्ड कप का मुकाबला हो तो लोगो का रोमांच चरम पर हो जाता है. क्रिकेट फैंस अपनी टीम को जिताने के लिए ना जाने क्या क्या करने पर कर गुज़र जाते है जो कभी-कभी सुर्खिया बन जाती है. ऐसा ही एक मामला है जिसमे पाकिस्तान की मॉडल सुर्ख़ियो में छाई हुई है.

पाकिस्तान की एक मॉडल ने कहा कि अगर वर्ल्ड कप में पाकिस्तान भारत को हराता है तो वह स्ट्रिप डांस करेगी . इस पाकिस्तानी मॉडल का नाम कंदील बलोच है, जिसने रविवार को अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह यह कह रही हैं कि अगर भारत 19 मार्च का मैच हराता है तो वह पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी तथा पाकिस्तान के लिए स्ट्रिप डांस करेगी.

आपको बता दे की यह वही मॉडल है जिसने एशिया कप में भारत के हाथों पाकिस्तान को मिली शर्मनाक हार के बाद कहा था कि जब तक यह (शाहिद अफरीदी) पागल पाकिस्तान का कप्तान रहेगा तब तक कुछ नहीं हो सकता. आपको जानकारी दे की बलोच पहली बार तब सुर्ख़ियो में आई थी जब उन्होंने bharat के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए वीडियो शेयर किए थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -