खेसारी और काजल राघवानी का दिखा जबरदस्त अंदाज
खेसारी और काजल राघवानी का दिखा जबरदस्त अंदाज
Share:

भोजपुरी जगत में कुछ जोड़ियां ऐसी हैं, जो किसी भी मूवी अथवा म्यूजिक वीडियो में एक साथ दिखाई दे जाती हैं तो उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है। भोजपुरी सितारा खेसारी लाल यादव तथा एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी इन्हीं में से एक है। ये दोनों अभी तक साथ में कई मूवी तथा वीडियोज में काम कर चुके हैं। वहीं सोशल मीडिया पर आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी सांग बेहतरीन ट्रेंड करता नजर आ जाता है।

वही हाल ही में उनका एक ऐसा ही बोल्ड वीडियो बहुत वायरल होता नजर आ रहा है। खेसारी एवं काजल का ये सांग 'प्यार के मौसम' है, जो यूट्यूब पर शानदार धूम मचा रहा है। इस सांग में दोनों भोजपुरी सुपरस्टार बेहतरीन डांस करते नजर आ रहे हैं। ये सांग खेसारी तथा काजल की भोजपुरी एल्बम जानेमन का है। इस वीडियो में इन दोनों का रोमांस भी देखने लायक है। विशेष बात ये भी कि इस सांग को स्वयं खेसारी लाल यादव ने गाया है। इस सांग के वायरल होने का एक कारण खेसारी और काजल की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग भी है। 

यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 7,914,896 मतलब कि 79 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इस सांग में विशेष बात काजल राघवानी की साड़ी भी है। वो पिंक तथा यलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में बहुत सुन्दर लग रही हैं। वहीं खेसारी भी इस वीडियो में कुछ कम नहीं लग रहे हैं। जहां पूरे सांग में खेसारी अलसाते नजर आ रहे हैं, वहीं काजल उन्हें रिझाने का प्रयास करती दिखाई दे रही हैं। खेसारी लाल यादव को भोजपुरी जगत के 'कॉमेडी किंग' कहा जाता है। 

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस बेहतरीन गाने ने मचाया धमाल

अद्भुत लुक में नजर आई रानी चटर्जी, डांस कर मचाया धमाल

अमेज़न प्राइम वीडियो ने रिलीज किया निशब्दम का प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -