अद्भुत लुक में नजर आई रानी चटर्जी, डांस कर मचाया धमाल
अद्भुत लुक में नजर आई रानी चटर्जी, डांस कर मचाया धमाल
Share:

भोजपुरी सिनेमा दिनों-दिन उन्नति कर रहा है. वहीं इसके साथ-साथ इस इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स की भी फैन फॉलोइंग में शानदार वृद्धि हो रही है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई भोजपुरी सांग धमाल मचाता नजर आ जाता है. खेसारी लाल तथा पवन सिंह के सांग तो आप हमेशा ही सुनते हैं परन्तु हाल ही में इस इंडस्ट्री की क्वीन रानी चैटर्जी के एक बेहतरीन भोजपुरी गाना ट्रेंड करता नजर आ रहा है. रानी चैटर्जी इस सांग में बोल्ड अदाओं एक साथ ऐसा बेहतरीन डांस करती नजर आ रही हैं कि ये सांग सुपरहिट हो गया है.

रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म उद्योग की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं. वहीं उनकी फिल्मों के साथ-साथ कई शानदार गाने लोगों को काफी पसंद आते हैं. यूं तो रानी के अधिकतर गाने पसंद किए जाते हैं परन्तु उनके एक सांग को ऑडियंस का कुछ अधिक ही प्यार मिल रहा है. ये सांग है- 'छैल छबीली' .... रानी चैटर्जी का ये सांग सोशल मीडिया पर बहुत धमाल मचा रहा है. वही इस सांग के वीडियो में रानी चटर्जी शानदार डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. 

वही इस गाने में रानी चैटर्जी के डांस के साथ-साथ उनकी बोल्ड अदाएं भी व्यक्तियों को दीवाना बना रही हैं. वहीं इस वीडियो में रानी के कॉस्ट्यूम भी बहुत शानदार है. वो इस सांग में कई प्रकार के अतरंगी ड्रेसेस में नजर आ रही हैं. वहीं इस डांस नंबर में दिखाई दे रहा है कि वो किसी को रिझाने के लिए डांस कर रही हैं. ये भोजपुरी सांग 2015 का बताया जा रहा है, रानी का ही कमाल है कि ये भोजपुरी सांग इतने वर्षों पश्चात् भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाते हुए नजर आ रहा है. वही आज भी एक्ट्रेस कि इस गाने को लोगों का खूब प्यारा मिल रहा है.

अमेज़न प्राइम वीडियो ने रिलीज किया निशब्दम का प्रोमो

क्या शादी के बंधन में बंध गई है अक्षरा सिंह ?

ग्रीन साड़ी में मोनालिसा ने ढाया कहर, Video देख छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -