PV सिंधु का शानदार प्रदर्शन, इस खिलाड़ी को मात देकर क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

इंडियन बैडमिंटन स्टार दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधू ने सैयद मौदी इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में स्थान बना  लिया है। उन्होंने महिला एकल के दूसरे राउंड में अमेरिका की लौरेन लाम को सीधे सेटों में मात देकर अंतिम 8 में स्थान बनाने में कामयाब हो चुकी है। इस टूर्नामेंट में सिंधू को शीर्ष वरीयता प्रदान की गई और उन्होंने इसी अंदाज में इस प्रतियोगिता की शुरुआत की है। पहले राउंड में बेहतरीन जीत हासिल करने के उपरांत पीवी सिंधू ने दूसरा राउंड भी आसानी से अपने नाम कर लिया है। 

अमेरिकी प्रतिद्वंदी के विरुद्ध भारतीय खिलाड़ी ने सिर्फ 33 मिनट में जीत हासिल की है। उन्होंने लौरेन लाम को सीधे सेटों में 21-16,21-13 से पराजित किया। इस प्रतियोगिता के पहले मैच में उन्होंने तान्या हेमंत को 21-9, 21-9 से मात दी थी।

तान्या को 27 मिनट में हराया था: इस टूर्नामेंट में सिंधू का सफर बहुत ही आसान रहा है। जिसके पूर्व उन्होंने मात्र 27 मिनट में जीत हासिल कर सैयद मोदी इंटरनेशनल सुपर 300 बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया था। शीर्ष वरीय सिंधू ने हमवतन तान्या हेमंत 21-9, 21-9 से पराजित किया था। वह पिछले सप्ताह इंडिया ओपन के सेमीफाइनल में बाहर हो चुकी थीं। 

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क्स ने राणा दग्गुबाती के साथ WWE सुपरस्टार्स की शुरूआत की

'यह मेरा आखिरी सीजन होगा..', ऑस्ट्रेलियन ओपन में शिकस्त मिलने पर बोलीं सानिया मिर्जा

विदित ने रूस के दानिल दुबोव को इस गेम में मात देकर किया बाहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -