सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क्स ने राणा दग्गुबाती के साथ  WWE सुपरस्टार्स की शुरूआत की
सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क्स ने राणा दग्गुबाती के साथ WWE सुपरस्टार्स की शुरूआत की
Share:

हाल ही में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क्स ने भारत में डब्ल्यूडब्ल्यूई की लगातार बढ़ती प्रसिद्धि  के लिए "WWE सुपरस्टार्स विद राणा दग्गुबाती" नामक एक नया अभियान शुरू किया है । इस अभियान में डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार्स की अनकही कहानियां और हीरोइनें हैं । सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क्स द्वारा तैयार और डिजाइन किए गए इस अभियान में दक्षिण सुपरस्टार और जाने-माने डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रशंसक राणा दग्गुबाती द्वारा अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में सुनाई गई दस डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार्स की महाकाव्य कहानियों का प्रदर्शन किया जाएगा ।

इसी के बारे में बात करते हुए राणा ने कहा, मैं बचपन से ही WWE का पालन करता आ रहा हूं और मैं बहुत बड़ा फैन हूं। हम केवल अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स की सफलता देखते हैं लेकिन शायद ही कभी उन्हें पता हो कि वे आज कहां हैं । मुझे उम्मीद है कि ये फिल्में हमारे दर्शकों को इन डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार्स का एक और पक्ष दिखाती हैं और उन्हें विपरीत परिस्थितियों का सामना करते हुए कभी हार नहीं मानने के लिए प्रेरित करती हैं ।

 

अंडरटेकर, जॉन सीना, आकर्षित मैकसोर, रोमन , रैंडी ऑर्टन, बियांका बेलेयर, सेठ रोलिंस, शार्लोट स्वभाव, बिग ई और बेकी लिंच को "राणा दग्गुबाती के साथ WWE सुपरस्टार" अभियान में चित्रित किया जाएगा, जो रिंग के अंदर और बाहर दस WWE महापुरूषों और सुपरस्टार्स की असाधारण और कम ज्ञात कहानियों को दिखाएगा ।

वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची यह एक्ट्रेस, शेयर किया वीडियो

मोहनलाल की फिल्म 'मरक्कर : लायन ऑफ द अरेबियन सी' को 94वें अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित

बर्थडे बॉय टोविनो थॉमस और कीर्ति सुरेश ने वाशी के साथ तस्वीरें साझा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -