थाईलैंड ओपन के सेमीफाइनल में हारी पीवी सिंधु
थाईलैंड ओपन के सेमीफाइनल में हारी पीवी सिंधु
Share:

इंडिया की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु शनिवार को यहां सेमीफाइनल में ओलंपिक चैम्पियन चेन यु फेई से सीधे गेम में पराजित होकर थाईलैंड ओपन से बाहर हो चुकी है। दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधु तीसरी वरीयता प्राप्त चेन से 43 मिनट में 17-21 16-21 से मात का सामना कर चुकी है जिससे उनका सुपर 500 टूर्नामेंट में शानदार सफर समाप्त हो चुका है। 

छठी वरीयता प्राप्त सिंधु का इस मैच से पहले चेन के विरुद्ध जीत का रिकॉर्ड 6-4 था लेकिन वह चीन की इस खिलाड़ी के विरुद्ध वैसा दमदार प्रदर्शन नहीं कर पाई है। वहीं चेन ने आक्रामक बैडमिंटन खेलकर जीत भी अपने नाम कर ली है। हैदराबाद की 26 साल की खिलाड़ी को पिछली बार चेन से 2019 BWF विश्व टूर फाइनल्स में हार का सामना करना पड़ गया है। सिंधु पहले गेम में 3-3 की बराबरी के बाद ब्रेक तक 7-11 से पिछड़ गई थी। चेन ने रैलियों से दबदबा बनाना जारी रखा और 5 गेम प्वाइंट बरकरार रखे। 

सिंधु ने दो गेम प्वाइंट बचाए लेकिन चीनी प्रतिद्वंद्वी ने पहला गेम आसानी से जीत चुकी है। दुनिया की 7वें नंबर की खिलाड़ी सिंधु ने दूसरे गम में बेहतर खेल दिखाते हुए 6-3 की बढ़त बना ली और ब्रेक तक दो अंक की बढ़त बनाने में कामयाब हो गई थी। लेकिन दुनिया की 4 नंबर की चीन की खिलाड़ी ने जल्द ही गेम पर कब्जा करना शुरू कर दिया और 15-12 से आगे हो गई । जिसके उपरांत सिंधु लय नहीं पलट सकीं और चेन ने चार मैच प्वाइंट प्राप्त कर चुकी है। इस सत्र में सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय और स्विस ओपन में दो सुपर 300 खिताब जीतने वाली सिंधु अब सात से 12 जून तक जकार्ता में होने वाले इंडोनेशिया मास्टर्स सुपर 500 टूर्नामेंट में शिरकत करती हुई दिखाई देने वाली है। 

दिल्ली और मुंबई के मुकाबले से पहले दिनेश कार्तिक का ट्वीट वायरल, MI की जर्सी में दिखा RCB का खिलाड़ी

मुंबई से हारी दिल्ली तो 'बैंगलोर' को होगा फायदा, Head to Head में जानें कौन किस पर भारी

अपनी पुरानी टीम CSK के खिलाफ अश्विन ने मनाया जीत का जश्न, वायरल हो रहा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -