अपनी पुरानी टीम CSK के खिलाफ अश्विन ने मनाया जीत का जश्न, वायरल हो रहा रिएक्शन

नई दिल्ली: रविचंद्रन अश्विन IPL 2022 में गेंद के साथ साथ बल्ले से भी बहुत अच्छी और उपयोगी पारियां खेल रहे हैं। स्टार ऑलराउंडर ने शुक्रवार को भी अपनी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया। अश्विन ने पहले तो गेंदबाजी में 4 ओवर में 28 रन देकर एक विकेट चटकाया और फिर उसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी में भी अपना जौहर दिखाते हुए 40 रनों की नाबाद और मैच जिताऊ पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 23 गेंदों पर दो चौके और एक तीन छक्के जड़े।

 

बता दें कि अश्विन इस सीजन में बल्ले से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और वह अब तक 125 गेंदों पर 183 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनका औसत 30.5 का रहा है। यही नहीं अश्विन ने ये रन 146.4 की बेहतरीन स्ट्राइक रेट से बनाए हैं। CSK के खिलाफ जीत के बाद अश्विन का सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अश्विन को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच से नवाज़ा गया।  अश्विन ने जीत के बाद कहा कि, 'यह हमारे लिए एक बढ़िया दिन है। लीग स्टेज को हमने बहुत सकारात्मक तरीके से समाप्त किया है। प्रैक्टिस मैचों में मैंने कई बार ओपन किया। नेट्स में बैटिंग की। मुझे पता है कि मैं ताकत के साथ गेंदों पर प्रहार नहीं कर सकता। इसलिए रन बनाने कि लिए मैं नए रास्ते खोजता रहता हूं। गेंदबाज़ी में भी मुझे मेरी भूमिका पता है। कभी-कभी ऐसा होता है कि बल्लेबाज आपके ख़िलाफ जोखिम नहीं लेते, तो आपको कम विकेट मिलते हैं।' 

वहीं, यदि मुकाबले की बात करें तो, CSK ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए मोईन अली (93) की शानदार पारी की बदौलत 6 विकेट पर 150 रन का स्कोर का खड़ा किया। राजस्थान ने इस लक्ष्य को 5 विकेट खोकर 19.4 ओवर में प्राप्त कर लिया। क्वालिफायर-1 में अब राजस्थान का मुकाबला गुजरात टाइटंस से होगा, जबकि चेन्नई पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है।

चेन्नई हारी, राजस्थान जीता और नुकसान 'लखनऊ' का हो गया.., समझें प्लेऑफ का गणित

निकहत जरीन को विश्व चैम्पियन बनने पर बधाई देते हुए पीएम मोदी ने कही ये बात

पीवी सिंधु ने नंबर एक यामागुची को मात देकर सेमीफाइनल में बनाया स्थान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -