पीवी सिंधु पर लगी लाखों की बोली, हैदराबाद टीम के लिए खेलेंगी PBL टूर्नामेंट
पीवी सिंधु पर लगी लाखों की बोली,  हैदराबाद टीम के लिए खेलेंगी PBL टूर्नामेंट
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में विश्व चैंपियन पीवी सिंधू को यहां प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के पांचवें सत्र की नीलामी में मंगलवार को हैदराबाद हंटर्स ने 77 लाख रुपये की बोली लगाकर अपने साथ बरकरार रखा. दुनिया की नंबर एक महिला खिलाड़ी चीनी ताइपे की ताइ जू यिंग के लिए गत चैंपियन बेंगलुरु रैपटर्स ने 77 लाख रुपये की संयुक्त रूप से सर्वोच्च बोली लगाई. रैपटर्स ने बोली में पुणे 7 एसेस को पछाड़कर ताइ जू को अपने साथ जोड़ा. भारत के शीर्ष खिलाड़ियों में शामिल बी साई प्रणीत को रैपटर्स की टीम ने 32 लाख रुपये खर्च करके अपने साथ बरकरार रखा. चेन्नई सुपरस्टार्ज ने पुरुष डबल्स खिलाड़ी बी सुमित रेड्डी को 11 लाख रुपये जबकि पुणे 7 एसेस ने चिराग शेट्टी को 15 लाख 50 हजार रुपये खर्च करके अपने साथ जोड़े रखा.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दुनिया की नौवें नंबर की अमेरिकी महिला सिंगल्स खिलाड़ी बेइवान झेंग भी अवध वॉरियर्स के साथ बकरार रहेंगी, जिनके लिए टीम ने 39 लाख रुपये खर्च किए. राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद की बेटी गायत्री गोपीचंद को चेन्नई की टीम ने चुना, जबकि असम की युवा खिलाड़ी अश्मिता चालिहा को उनकी घरेलू टीम नॉर्थ ईस्टर्न वॉरियर्स ने तीन लाख रुपये में खरीदा गया.

हम आपको बता दें कि पीबीएल के पांचवें सत्र की चमक हालांकि उस समय कुछ फीकी हो गई जब लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर पर ध्यान देने के लिए इस टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया. साई प्रणीत, लक्ष्य सेन और पुरुष डबल्स खिलाड़ी सात्विकसाईराज रेंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी सहित 154 खिलाड़ी नीलामी का हिस्सा बन चुके है.

भारतीय फुटबॉल और आईएसएल के लिए पूरी तरह से तैयार है चैन्नई टीम

ICC ने जारी की बल्लेबाजों की रैंकिंग, टॉप 10 में चार भारतीय शामिल

सुरेश रैना ने बनाया ऐसा रिकार्ड जिसे नही तोड़ पाएं विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज बल्लेबाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -