शाहबाज़ शरीफ को देख अपनी हंसी नहीं रोक पाए पुतिन, Video देखकर पाकिस्तानी भी ले रहे मजे
शाहबाज़ शरीफ को देख अपनी हंसी नहीं रोक पाए पुतिन, Video देखकर पाकिस्तानी भी ले रहे मजे
Share:

समरकंद: उज्बेकिस्तान में चल रही शंघाई सहयोग संगठन (SCO) की मीटिंग के दौरान रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ के बीच द्विपक्षीय मुलाकात हुई और इस दौरान दोनों राष्ट्राध्यक्षों ने दोनों देशों के संबंधों को आगे बढ़ाने पर बातचीत की। जब बैठक के लिए दोनों राष्ट्राध्यक्ष तैयार हो रहे थे, तो उस वक़्त शहबाज शरीफ के साथ कुछ ऐसा हुआ कि जिस पर पुतिन भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए। 

 

शहबाज शरीफ को देखर हंसते हुए रूसी राष्ट्रपति का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद पूर्व पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के समर्थक भी शहबाज शरीफ की जमकर खिंचाई कर रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में बैठक से पहले शरीफ और पुतिन कुर्सियों पर बैठे नज़र आ रहे हैं। पुतिन से वार्ता आरंभ करने से ठीक पहले पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ अपना माइक ईयरफोन लगाने का प्रयास कर रहे हैं, मगर लगा नहीं पा रहे हैं। 

जहां पुतिन उनकी तरफ लगातार देख रहे हैं, वहीं शहबाज शरीफ ईयरफोन को अपने कान पर फिट करने का प्रयास कर रहे हैं, किन्तु कर नहीं पा रहे। ईयरफोन लगाने के लिए पीएम शहबाज शरीफ, वहां मौजूद किसी अन्य व्यक्ति से ईयरफोन लगाने के लिए कहते हैं। इस दौरान ईयरफोन लगाते हुए शहबाज शरीफ को देखकर पुतिन अपनी हंसी को रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन रोक नहीं पाते हैं।  शहबाज शरीफ की वीडियो पर इमरान खान के समर्थक जमकर मजे ले रहे हैं। बहुत लोगों ने शहबाज शरीफ को पाकिस्तान का मिस्टर बीन तक कह डाला है।

'भारत को एक मैन्युफैक्चरिंग हब बनाने का लक्ष्य...', SCO सम्मेलन में बोले पीएम मोदी

कंगाल हुआ पाकिस्तान, अपने स्टार खिलाड़ी के इलाज का भी पैसा नहीं.., अफरीदी ने खोली पोल

इमरान खान को पाकिस्तान का 'राहुल गांधी' क्यों कह रहे नेटिजेंस ? देखें Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -