पूर्णिया में नहीं मिली राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत, अब डीएम ने दी सफाई
पूर्णिया में नहीं मिली राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत, अब डीएम ने दी सफाई
Share:

पटना: बिहार में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसे लेकर सभी पार्टियों ने मेहनत करना शुरू कर दी है। अब इसी बीच आज यानी शुक्रवार को एनडीए के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महागठबंधन के लिए राहुल गांधी चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में आई खबर के मुताबिक इससे ठीक पहले गुरुवार शाम को एक रिपोर्ट आई है जिसमे यह बताया गया है कि राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को पूर्णिया में उतरने की इजाजत नहीं दी गई है।

यहीं उनका एक कार्यक्रम होने वाला है। इस खबर के वायरल होने के बाद अब इसे लेकर पूर्णिया के जिलाधिकारी ने सफाई दी है। हाल ही में जिलाधिकारी राहुल कुमार ने कहा, 'ट्रांजिट प्रोग्राम (पूर्णिया में राहुल गांधी की रैली) पूर्णिया एयरफोर्स स्टेशन में 23 अक्तूबर को निर्धारित किया गया था। सुरक्षा प्रोटोकॉल और एएसएल की बैठक के अनुसार तैयारी शुरू हुई। 22 तारीख को, हमें संशोधित कार्यक्रम के बारे में सूचित किया गया, जिसमें पूर्णिया को ट्रांजिट (पारगमन) के तौर पर शामिल नहीं किया गया।

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, 'पूर्णिया एयरफोर्स स्टेशन जिला प्रशासन के अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है। लैंडिंग के लिए अनुमति न तो प्रशासन से ली गई थी और न ही इसके लिए कोई आवेदन जमा कराया गया था। इसलिए इजाजत न देने का कोई सवाल ही नहीं उठता है।' वैसे बात करें मीडिया रिपोर्ट के बारे में तो उसमे बताया गया था कि राहुल गांधी की पूर्णिया में कोई रैली नहीं है यहां केवल ट्रांजिट प्रोग्राम है, जिसमें उन्हें यहां फ्लाइट से आना है और हेलीकॉप्टर से रैली के लिए जाना है। बताया गया था हवाई अड्डे पर रनवे का काम चल रहा है, इस वजह से उनके प्लान को डायवर्ट कर दिया गया है।

आज बिहार में दो चुनावी सभाएं करेंगी मायावती

पीएम मोदी की रैली से पहले चिराग ने किया ट्वीट, बोले- 'आइए आपका इंतजार है...'

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया बोले- कोरोना के कारण आधा किया जाए स्कूल का सिलेबस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -