पीएम मोदी की रैली से पहले चिराग ने किया ट्वीट, बोले- 'आइए आपका इंतजार है...'
पीएम मोदी की रैली से पहले चिराग ने किया ट्वीट, बोले- 'आइए आपका इंतजार है...'
Share:

बिहार: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां तेज हो गई है। इस समय बड़े बड़े दिग्गज चुनाव के प्रचार प्रसार में लग चुके हैं। अब जनसभाओं का दौर भी चरम पर आ चुका है। 28 तारीख को होने वाले पहले चरण के लिए होने वाले मतदान से पहले आज से बिहार के रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और मायावती अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए तैयार हैं। अपनी रैलियों के जरिए वह सभी जनता को अपनी तरफ करना चाहेंगे। सब यह देखना चाहते हैं कि आखिर जनता क्या चाहती है और वह किसकी साइड है। वैसे मोदी की रैली से पहले राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर उनपर निशाना भी साध डाला है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- 'तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है। कोरोना हो या बेरोज़गारी, झूठे आँकड़ों से पूरा देश परेशान है।आज बिहार में आपके बीच रहूँगा। आइए, इस झूठ और कुशासन से पीछा छुड़ाएँ।' वहीं आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान और राजद नेता तेजस्वी यादव समेत विभिन्न दलों के नेता भी विभिन्न जगहों पर चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। ऐसे में चिराग पासवान ने भी मोदी की रैली से पहले ट्वीट किया है और पीएम का स्वागत किया है। उनके अलावा बात करें नीतीश कुमार की तो चिराग ने उन पर हमला बोला है।

आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में चिराग लिखते हैं- 'आदरणीय प्रधानमंत्री जी का बेसब्री से इंतजार कर रहे आदरणीय @NitishKumar जी का इंतजार आज खत्म हो जाएगा।आदरणीय@AmitShah जी के भी कह देने के बाद कि @LJP4India बिहार चुनाव में NDA का हिस्सा नहीं है,नीतीश जी को तसल्ली नहीं हुई।अभी और प्रमाणपत्र चाहिए।आदरणीय@narendramodi जी का स्वागत है।' वैसे इन सभी से परे जाप सुप्रीमो और यूडीए की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पप्पू यादव ने हाल ही में कहा कि, 'पीएम मोदी को आज चिराग पासवान, बेरोजगारी, प्रवासियों के मुद्दे और बिहार में COVID19 से हुई मौतों पर बोलना चाहिए। वह अपने भाषण के दौरान सभी बड़े झूठों को सच में बदल देंगे। उन्हें अब अपनी 'जुमलेबाज़ी' को रोकना चाहिए।'

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया बोले- कोरोना के कारण आधा किया जाए स्कूल का सिलेबस

अगर आप भी है Google Chrome यूजर, तो जल्द ही करें ये काम, वरना हो जाएंगे हैकिंग का शिकार

इंटरनेट का उपयोग करते समय रखे इन चार बातों का ध्यान, नहीं होगा फ्रॉड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -