आज बिहार में दो चुनावी सभाएं करेंगी मायावती
आज बिहार में दो चुनावी सभाएं करेंगी मायावती
Share:

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन ही बचे हुए हैं। इस बीच अब सभी राजनितिक दलों ने अपने प्रचार अभियान को तेज कर दिया है। आप जानते ही होंगे आज बिहार में दो राष्ट्रीय नेताओं की बड़ी रैलियां होने वाली हैं और अब एक और बड़ी खबर है। जी दरअसल आज ही बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती बिहार विधानसभा के लिए हो रहे आमचुनाव में आने वाली हैं। वह गठबंधन के उम्मीदवारों के समर्थन में आज रोहतास और कैमूर जिले में दो चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी।

वैसे उनके अलावा भाजपा के सबसे बड़े स्टार प्रचारक पीएम मोदी भी आज ही के दिन तीन रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। उनके अलावा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नवादा के हिसुआ और भागलपुर के कहलगांव में दो जनसभाएं करेंगे। अब बात करें मायावती के बारे में तो वह पहली चुनावी जनसभा जगजीवन स्टेडियम करगहर हाई स्कूल कैंपस रोहतास जिले में करेंगी।

वहीँ उनकी दूसरी जनसभा भभुआ स्थित हवाई अड्डा मैदान जिला कैमूर में होने वाली हैं। बताया जा रहा है बसपा बिहार में पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के साथ गठबंधन करके बिहार विधानसभा चुनाव लड़ रही है। वहीँ उनके अलावा बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एससी मिश्रा शुक्रवार को देवरिया विधानसभा क्षेत्र के टाउनहाल में चुनावी सभा करने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत उनकी सभा 12 बजे होगी और वह बसपा उम्मीदवार अभय नाथ त्रिपाठी के समर्थन में सभा करेंगे।

पीएम मोदी की रैली से पहले चिराग ने किया ट्वीट, बोले- 'आइए आपका इंतजार है...'

रैली से पहले राहुल ने कसा BJP पर तंज, बोले- 'मौसम गुलाबी है दावा किताबी है'

बिहार में आज होगा घमसान, पीएम मोदी करेंगे 3 रैलियां, राहुल की दो जनसभाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -