पंजाब की AAP सरकार ने पुलिस विभाग में किया बड़ा फेरबदल, तीन बड़े शहरों के कमिश्नर बदले
पंजाब की AAP सरकार ने पुलिस विभाग में किया बड़ा फेरबदल, तीन बड़े शहरों के कमिश्नर बदले
Share:

अमृतसर: पंजाब में भगवंत मान सरकार ने शनिवार को पुलिस विभाग में बड़ा बदलाव कर दिया है. बता दें कि राज्य के तीनों सबसे बड़े शहरों के पुलिस आयुक्त बदल दिए गए हैं. सरकारी आदेश के अनुसार, अरुणपाल सिंह को अमृतसर का नया पुलिस कमिश्नर नियुक्त किया गया है.  अरुणपाल सिंह अभी तक जालंधर रेंज के IG पद पर तैनात थे. वहीं कौस्तुभ शर्मा को लुधियाना और गुरप्रीत सिंह तूर को जालंधर का नया पुलिस आयुक्त बनाया गया है.

इसके साथ ही राज्य सरकार ने 5 जिलों के SSP भी बदल दिए हैं. जैसे, स्वपन शर्मा को जालंधर रूरल, जे. एलेनचेजियन को बठिंडा, दीपक हिलोरी को लुधियाना रूरल और गौरव तूरा को मानसा का SSP बनाया गया है. वहीं फाजिल्का में IPS सचिन गुप्ता को हटाकर PPS अफसर भूपिंदर सिंह को नया SSP नियुक्त किया गया है. उल्लेखनीय है कि जब से राज्य में AAP की सरकार बनी है तब से फेरबदल का सिलसिला जारी है. 

बता दें कि, हाल ही में 10 जिलों के उपायुक्त बदल दिए गए थे. जो फेहरिस्त सामने आई थी, उसके अनुसार, सरकार द्वारा अमृतसर, पटियाला, पठानकोट, मुक्तसर साहिब, फरीदकोट, होशियारपुर जैसे जिलों के उपायुक्त बदल दिए गए थे. IAS गुरपीत सिंह खैरा को मुक्तसर साहिब भेज दिया था. संदीप हंस को होशियारपुर ट्रांसफर किया गया. हरदीप सिंह सुदान को अमृतसर की जिम्मेदारी सौंपी गई. वहीं IAS प्रीति यादव को अब रूपनगर भेज दिया गया है, IAS साक्षी पटियाला की जिम्मेदारी संभालने जा रही हैं.

'कांग्रेस की लड़ाई हिन्दू और हिन्दुत्वादियों से है..', डोटासरा ने बताया क्या है 'राहुल गांधी' का आदेश ?

दिल्ली के एक और भाजपा नेता पर दर्ज हुई FIR, केजरीवाल का वीडियो ट्वीट करने पर दर्ज हुआ केस

अधिकारियों को CM मान का सख्त आदेश- जनता से अच्छा व्यवहार रखें और वक़्त के पाबंद बनें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -