पीएम केयर्स फंड में इस पंजाबी सिंगर ने दिए 20 लाख रुपए
पीएम केयर्स फंड में इस पंजाबी सिंगर ने दिए 20 लाख रुपए
Share:

पंजाब के कई ऐसे सिंगर हैं जो अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में आप जानते ही हैं इस समय देश को कोरोना वायरस के प्रकोप से बचाने के लिए भारत सरकार प्रयास में लगी हुई है. वहीँ इस समय सरकार द्वारा सार्वजनिक स्थलों को बंद करने व जनता कर्फ्यू के बाद 14 अप्रैल तक पूरे भारत में लॉक डाउन भी लागू किया गया है. वहीँ कई लोग इस समय मजदूरों की मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं. आपको पता ही होगा कोरोना वायरस से लड़ने के लिए शनिवार को पीएम मोदी ने देशवासियों से आर्थिक योगदान देने की अपील की थी.

 

उनकी अपील पर देश के कई सितारों, राजनेताओं के साथ-साथ मशहूर सिंगर गुरु रंधावा ने भी इतनी रकम डोनेट की है. वहीँ इस लिस्ट में नाम शामिल हुआ पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का. जी हाँ, आप जानते ही होंगे इन आपात स्थितियों से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष (पीएम केयर्स फंड) ' के नाम से एक सार्वजनिक ट्रस्ट बनाया गया है, और उसमे कई आम लोगों ने भी अब तक योगदान दिया है. इसी के साथ बीते शनिवार को पीएम मोदी ने देशवासियों से अपील की थी और पीएम की अपील पर अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़, वरुण धवन ने 55 लाख, टाटा संस ने 1000 करोड़ व टाटा ट्रस्ट ने 500 करोड़ तो वहीं प्रभास ने 4 करोड़ रुपए का योगदान दिया है.

अब इस लिस्ट में गुरु रंधावा भी आए और उन्होंने 20 लाख रुपये का मदद देने का एलान कर दिया. हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं अपनी बचत से 20 लाख रुपये का योगदान दे रहा हूं. आइए एक-दूसरे की सहायता करें. मैंने अपने शो और गानों के जरिए पैसा कमाया है, जो आप सभी ने टिकट खरीदे हैं. इसलिए यहां मेरा योगदान है. जय हिंद.' आप सभी को बता दें कि गुरु एक बेहतरीन सिंगर हैं और लोग उनके गानों को बहुत पसंद करते हैं.

चोर को नही है कोरोना का डर, अंधेरी रात में पेट्रोल पंप का गल्ला किया साफ

कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए नागार्जुन ने दान किए 1 करोड़ 

मीरा के लिए पति शाहिद ने बनाया पैनकेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -