चोर को नही है कोरोना का डर, अंधेरी रात में पेट्रोल पंप का गल्ला किया साफ

इंदौर में कोरोना की वजह से तगड़ा लॉकडाउन किया गया है. वही, कर्फ्यू के दौरान नेमावर रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर चोरी हो गई. ऑटो से आए तीन बदमाशों ने कैबिन तोड़कर वारदात को अंजाम दिया. उनका हुलिया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुका है. भंवरकुआं थाने में न्यू सुनिधि पेट्रोलियम नायता मुंडला रोड पर पालदा के प्रबंधक विनोद तिवारी ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Coronavirus: देश में बढ़ रही कोरोना की मार, अब तक 27 से ज्यादा मौतें

इस घटना को लेकर विनोद ने बताया कि 27 मार्च की रात 11 बजे बाद चोरी हुई है. कर्फ्यू में सेल कम होने से उन्होंने गार्ड को घर में सोने के लिए कह दिया था. यहां पंप पर दो कर्मचारी अलग-अलग कमरों में सो रहे थे, तभी ऑटो से तीन युवक आए. उन्होंने मास्क भी नहीं पहना था. वे सीधे कैश काउंटर वाले कैबिन में पहुंचे. वहां तोड़फोड़ कर गल्ले में रखी 93 हजार रुपए की सिल्लक चुरा ली. बदमाशों का हुलिया सीसीटीवी कैमरों में कैद हो चुका है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है

दानदाता बनकर सामने आईं शिल्पा शेट्टी, दिया इतने करोड़ का डोनेशन

वही दूसरी ओर शहर में आज से तीन दिनों के लिए प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर को पूरी तरह से लॉक डाउन कर दिया गया है. मतलब अब यहां दूध-सब्जी समेत कोई भी जरूरी सामान नहीं मिलेगा. पूरे देश में सबसे सख्त डाउन इंदौर में ही लगाया गया है.

कोरोना : इस शहर में रहेगा भारत का सबसे सख्त लॉकडाउन, नहीं मिलेगा कोई सामान

दिल्ली स्थित शाहीन बाग़ में भड़की भीषण आग, आस-पास है बड़ा रिहायशी इलाका

Corona Live: दुनियाभर में 36 हज़ार लोगों की मौत, भारत में 27 ने तोड़ा दम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -