'हीरो बनने के लिए अर्पिता से आयुष ने की थी शादी'!, अफेयर के बारे में पता चलते ही सलमान खान ने कही थी ये बात
'हीरो बनने के लिए अर्पिता से आयुष ने की थी शादी'!, अफेयर के बारे में पता चलते ही सलमान खान ने कही थी ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान आज ही के दिन शादी के बंधन में बंधी थीं। जी हाँ, अर्पिता ने आयुष शर्मा के साथ 18 नवंबर 2014 को शादी की और उसके बाद से दोनों अपना खुशहाल जीवन जी रहे हैं। आप सभी को बता दें कि आयुष शर्मा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेसी नेता अनिल शर्मा के बेटे हैं और उनका जन्म 26 अक्टूबर 1990 में हुआ था। आयुष पहले अपने परिवार का बिजनेस संभालते थे, हालाँकि अर्पिता से शादी के बाद सलमान खान ने आयुष को बतौर हीरो लॉन्च किया था। कहा जाता है आयुष शर्मा पहली बार अर्पिता से किसी क्रॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे।

गाँव से साड़ी में सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने पूछा- 'शुभमन के गाँव में हो क्या'

जी हाँ और उस समय दोनों सिंगल थे। आयुष अपने दोस्तों के साथ अक्सर अर्पिता के घर खाना खाने भी जाया करते थे। आयुष खुद बता चुके हैं कि अर्पिता के घर का इतना स्वादिष्ट होता था कि जब मौका मिलता हम सभी लोग पहुंच जाते थे। हम साथ में ज्यादा से ज्यादा समय बिताने लगें और मैंने बाद में अर्पिता को प्रपोज कर दिया। उन्होंने इसे स्वीकार किया। वहीं दूसरी तरफ अर्पिता ने एक इंटव्यू में बताया था कि आयुष बहुत ईमानदार हैं। उनकी अपनी एक राय है और मुझे ऐसा ही इंसान चाहिए था जो डैड और सलमान जैसे प्यार और दुलार के साथ रख सके।

वहीं आयुष बता चुके हैं कि आम इंसान की हिम्मत तो होती नहीं है अपनी गर्लफ्रेंड के भाई से बात करने की। मेरी हालत सोचिए क्या होगी। आयुष ने बताया कि उनकी सलमान से पहले ही मुलाकात बहुत अच्छी रही था और उन्होंने मुझे मेरे बारे में पूछा था। मेरी उम्र 24 साल की थी और अर्पिता की उम्र 26 साल की थी। उन्होंने कहा कि अगर तुम दोनों साथ में खुश हो तो मैं तुम्हारे साथ खड़ा हूं। अब आज आयुष और अर्पिता के दो बच्चे हैं और दोनों अपने जीवन में काफी खुश हैं।

हालाँकि शादी के बाद आयुष कई बार ट्रोल हुए और लोगों ने उन्हें यह तक कहा कि उन्होंने शादी इसलिए कि क्योंकि उनको पैसे चाहिए थे। वहीं कुछ लोग कहने लगे उन्होंने अर्पिता से शादी की क्योंकि वह एक अभिनेता बनना चाहते थे हालाँकि आयुष से इसको कोई फर्क नहीं पड़ता।

सुहाना खान का पीछा कर रहे थे लड़के, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया वीडियो

इस शख्स को डेट कर रहीं हैं अंशुला कपूर!, शेयर किया वीडियो

जसवंत सिंह गिल बनेंगे अक्षय कुमार, ट्वीट कर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -