छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री बदलने की तैयारी?
छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री बदलने की तैयारी?
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में नेतृत्व बदलाव की अटकलों के बीच, सीएम भूपेश बघेल के नजदीकी माने जाने वाले कांग्रेस के तकरीबन 20 विधायक दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। रणनीतिक गलियारों में इसे शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि, रायपुर में बघेल ने कहा कि कांग्रेस विधायकों के दिल्ली दौरे को सियासी के चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए। सीएम ने कहा कि विधायकों के कहीं जाने पर कोई पाबंदी नहीं है। वे सभी आजाद हैं।

भूपेश बघेल ने कहा, "यह कोई सियासी घटनाक्रम नहीं है। वे दिल्ली का दौरा करेंगे एवं फिर लौट आएंगे।" आपको बता दें दि बघेल की यह टिप्पणी छत्तीसगढ़ में नेतृत्व बदलाव की संभावना पर अटकलों के बीच आई है, जहां कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव सीएम पद के लिए होड़ में हैं। दिल्ली में डेरा डाले विधायक बृहस्पत सिंह ने शनिवार को दोहराया कि प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन का कोई प्रश्न ही नहीं है। उन्होंने दावा किया सरकार बघेल के नेतृत्व में अपना पांच वर्ष का कार्यकाल पूरा करेगी। उन्होंने यह भी बताया कि दिल्ली में उपस्थित विधायकों ने गांधी जयंती के मौके पर राजघाट जाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी।

वही प्रदेश की रामानुजगंज सीट से पार्टी विधायक बृहस्पत सिंह ने बताया, हम यहां छत्तीसगढ़ के एआईसीसी प्रभारी पीएल पुनिया से मुलाकात करने आए हैं। उनकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। हम यह बताना चाहते हैं कि राहुल गांधी को अपने प्रस्तावित दौरे की अवधि प्रदेश में बढ़ानी चाहिए, जिससे सभी विधायक इसका फायदा उठा सकें।

200 से अधिक बेरोजगार युवा करेंगे नामांकन पत्र

गांद्रा को रेवंत रेड्डी की आलोचना करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं: राष्ट्रपति नैनी

सामने आई बुध ग्रह की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -