T20 मैच: भारत की हार पर पंजाब में जश्न क्यों ? कॉलेज में लगे PAK समर्थित नारे

अमृतसर: टी-20 विश्व कप में भारत को पाकिस्तान से मिली करारी शिकस्त के बाद पंजाब के संगरूर के एक कॉलेज में छात्रों के दो गुट आपस में लड़ पड़े. यह घटना संगरूर के प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज की है. आरोप है कि यहां कश्मीरी छात्रों के समूह ने भारत की शिकस्त के बाद पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए. इससे उत्तर प्रदेश और बिहार के छात्रों का गुट खफा हो गया और दोनों गुट आमने-सामने आ गए. 

भाई गुरदास इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी की डायरेक्टर डॉ तनुजा श्रीवास्तव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मुद्दे को हल कर लिया गया है. तनुजा श्रीवास्तव ने आगे कहा कि, स्टूडेंट्स ने पाकिस्तान टीम के समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगाए. उन्होंने बताया कि दोनों गुट अपने अपने लैपटॉप पर मुकाबला देख रहे थे. नारों के बाद दोनों गुटों में झड़प हो गई. उन्होंने बताया कि बाद में हॉस्टल में भी दोनों गुटों के बीच झगड़ा हुआ. यह भिड़ंत लगभग 30 मिनट चली. हालांकि, इस दौरान किसी को चोट नहीं लगी. इसे घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, यह वीडियो उनके इंजीनियरिंग कॉलेज का नहीं है. 
 
तनुजा श्रीवास्तव ने कहा कि दो गुटों में विवाद को देखते हुए हॉस्टल वॉर्डन मौके पर पहुंचे और दोनों गुटों को शांत कराने का प्रयास किया गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई. वहीं, इस मामले की जांच कर रहे संगरूर DSP जतिंदर सिंह का कहना है कि, अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है. मुद्दा आपस में निपट गया, इसलिए केस दर्ज नहीं हुआ है. इस झड़प में कोई भी छात्र घायल नहीं हुआ. 

रजनीकांत को मिला दादा साहब फाल्के पुरस्कार, अपनी जर्नी को किया याद

67th National Film Awards: कंगना को नेशनल तो रजनीकांत को मिला दादा साहेब अवॉर्ड

आज दिए जा रहे हैं 67वें नेशनल फिल्म अवार्ड्स, कंगना से लेकर रजनीकांत तक का है नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -