पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किए आतंकी अर्शदीप डल्ला के दो गुर्गे, विदेशी बंदूक बरामद
पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किए आतंकी अर्शदीप डल्ला के दो गुर्गे, विदेशी बंदूक बरामद
Share:

अमृतसर: पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पंजाब पुलिस की इंटेलिजेंस विंग ने सोमवार को हर्ष कुमार और राघव नामक दो लोगों को अरेस्ट किया है. पुलिस के अनुसार, ये दोनों गैंगस्टर से आतंकी बने अर्शदीप सिंह उर्फ अर्श डल्ला के सहयोगी हैं. पंजाब पुलिस के हत्थे चढ़े अर्श डल्ला के दोनों सहयोगी हर्ष और राघव पंजाब के मोगा जिले के कोट इस्से खान के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

पंजाब पुलिस के अनुसार, इनके पास से विदेश में बनी MP-5 गन और 44 कारतूस भी मिले हैं. पंजाब के पुलिस महानिदेशक (DGP) वीके भावरा ने इस बारे में बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल (SSOC) अमृतसर की टीम ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में हर्ष ने बताया है कि वह गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी के सहयोग से अर्श डल्ला के संपर्क में आया था. गोपी को इसी साल जनवरी में मोगा पुलिस ने ग्रेनेड और अन्य हथियारों की खेप के साथ अरेस्ट कर लिया था.

पंजाब पुलिस के DGP के अनुसार, गोपी की गिरफ्तारी के बाद अर्श डल्ला ने एनक्रिप्टेड एप के माध्यम से हर्ष से संपर्क स्थापित किया और उसे अपने लिए काम करने को प्रेरित किया. उन्होंने ये भी बताया कि अर्श ने दो दफा हर्ष को पैसे भी भेजे थे. इन दोनों के साथ बरामद किए गए हथियारों का प्रबंध भी अर्श ने ही कराया था.

21 अप्रैल को राष्ट्र को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, लाल किले से 400वें प्रकाश पर्व पर देंगे संदेश

मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने आदिवासी नेता को मार डाला, छत्तीसगढ़ की घटना

'जहांगीरपुरी हिंसा में बाहर से भी आए थे दंगाई...', दिल्ली पुलिस की जांच में बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -