पाकिस्तान से तस्करी करवाता था BSF का जवान, पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार`
पाकिस्तान से तस्करी करवाता था BSF का जवान, पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार`
Share:

अमृतसर: पंजाब पुलिस ने बॉर्डर सिक्योरिटी फ़ोर्स (BSF) के एक जवान रविंद्र सिंह को पाकिस्तान से तस्करी करवाने के आरोप में अरेस्ट किया है. जवान पर आरोप है कि वह राजस्थान में भारत-पाकिस्तान सीमा पर श्री गंगानगर में स्मगलिंग करवाता था. पंजाब पुलिस ने कुल तीन लोगों को अरेस्ट किया है. इन पर बॉर्डर पार से तारबंदी के ऊपर से हेरोइन और अवैध हथियार की तस्करी करने का आरोप है.

काफी समय बाद राजस्थान में इस तरह का मामला प्रकाश में आया है जब सीमा पर तैनात BSF जवान को पाकिस्तान से तस्करी के मामले में अरेस्ट किया गया है. पंजाब पुलिस, बीते तीन दिनों से श्रीगंगानगर में डेरा जमाए हुई थी और कल रात इन्हें लेकर वापस गई है. CBI ने मंगलवार को BSF के एक वरिष्ठ अधिकारी को पशु तस्करी के मामले में अरेस्ट किया है. जानकारी के अनुसार, BSF की 36वीं बटालियन के पूर्व कमांडेंट सतीश कुमार को कई घंटों की पूछताछ के बाद जांच एजेंसी ने गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि BSF अफसर की यह गिरफ्तारी भारत-बांग्लादेश बॉर्डर पर अवैध रूप से पशु तस्करी की जांच के सिलसिले में की गई है. जांच एजेंसी ने मालदा में 36 बटालियन के पूर्व कमांडेंट सतीश कुमार को कई घंटों की पूछताछ के बाद मंगलवार को अरेस्ट किया था.

इंडस टावर्स स्टेक सेल से आय प्राप्त करने के बाद वोडाफोन और आइडिया के शेयर में हुई वृद्धि

48 दिनों के बाद आज पेट्रोल की कीमतों में लगी आग, जानिए क्या है डीज़ल के हाल

केंद्र के सुधार मध्यम अवधि की बढ़ा सकते है विकास दर: फिच रेटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -