परिवार के पांच सदस्यों की हत्या करने के बाद की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में 'शाप' को बताया कारण
परिवार के पांच सदस्यों की हत्या करने के बाद की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में 'शाप' को बताया कारण
Share:

अमृतसर: पंजाब के मोगा जिले के अंतर्गत आने वाले गांव नत्थू वाला गरबी में शनिवार सुबह उस वक़्त सनसनी फैल गई जब गांव के एक ही घर से 6 लाशें मिली। यहां 28 वर्षीय एक युवक ने अपनी शादी से 10 द‍िन पहले पूरे पर‍िवार को मौत के घाट उतार द‍िया। मौके से मिले सुसाइड नोट में कुछ शाप की कहानी सामने आ रही है। कुछ लोग इसकी तुलना द‍िल्ली के बुराड़ी कांड से कर रहे हैं, जहां एक ही घर के 11 सदस्यों की मौत हो गई थी। 

जानकारी के अनुसार, एक शख्स ने अपने ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि 28 वर्षीय संदीप स‍िंह की इसी 12 तारीख की शादी थी, जिसके चलते वह शुक्रवार को ही अपनी बहन और भांजी को शहजादी गांव से अपने गांव लाया था। वह अपने किसी रिश्तेदार के पास से उसका रिवाल्वर भी चुरा लाया था। बीती रात 12 और 1 बजे के दरम्यान पहले उसने अपने दादा-दादी, उसके बाद अपने मां-बाप व आखिर में अपनी बहन और भांजी की हत्या कर दी। उसके बाद खुद शगुन वाले कपड़े पहनकर खुद भी आत्महत्या कर ली। संदीप सिंह के हमले में उसका 80 वर्षीय दादा जीवित बच गए जो क‍ि इस समय फरीदकोट के मेडिकल कॉलेज में भर्ती है।

गांव वालों के मुताबिक, संदीप सिंह ने अपनी जमीन का कुछ भाग, जिसमें किसी पीर बाबा का स्थान आता था, बेच दिया था। उसे तब से यही लग रहा था क‍ि अब उसे शाप लग चुका है क‍ि उसका वंश आगे नहीं बढ़ेगा। इसी समस्या के चलते उसने अपने परि‍वार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी। गाँव वालों के अनुसार संदीप सिंह का परिवार एक सम्पन्न परिवार था और संदीप के अपने हिस्से 22 किल्ले जमीन आती थी। घटनास्थल के पास से मिले सुसाइड नोट में भी संदीप ने शाप वाली बात ही लिखी है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

राज्यपाल से मिलकर बोले अब्दुल्ला, कहा- जम्मू कश्मीर के बारे में नहीं मिल रहा साफ़ जवाब

संसद सत्र के बाद कांग्रेस कर सकती है नये पार्टी अध्यक्ष का ऐलान

अयोध्या में बोले सीएम योगी, कहा- राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ़ होना चाहिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -