पंजाब चुनाव: कृषि कानून हुआ वापस, क्या अब भाजपा से फिर हाथ मिलेगा शिरोमणि अकाली दल ?
पंजाब चुनाव: कृषि कानून हुआ वापस, क्या अब भाजपा से फिर हाथ मिलेगा शिरोमणि अकाली दल ?
Share:

अमृतसर: शिरोमणि अकाली दल (शिअद) का बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से पक्का गठबंधन है. शिअद अब पूर्व सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ नहीं जाएगा. यह जवाब एक कार्यक्रम में शिअद प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने दिया है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल भी जनता से झूठे वादे कर रहे हैं. जो वादे वे अन्य के लिए करते हैं, पहले उन्हें उन वादों को दिल्ली में लागू करना चाहिए.

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने मंगलवार को कहा कि उनका बसपा के साथ पक्का गठबंधन है और वह पूर्व सहयोगी भाजपा के साथ गठजोड़ नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि शिअद का भविष्य बसपा के साथ है, उन्होंने यहां से लगभग 36 किमी दूर छब्बेवाल में प्रेस वालों से बातचीत में यह बातें कहीं. रिपोर्ट के मुताबिक, एक सवाल के जवाब में सुखबीर सिंह बादल ने कहा, हमारा बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साथ पक्का गठबंधन है. 

उन्होंने आगे कहा कि शिअद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ गठबंधन नहीं करेगा. भाजपा और शिअद के बीच पुराना गठबंधन गत वर्ष तब टूट गया, जब शिरोमणि अकाली दल कृषि कानूनों को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) से अलग हो गया था. अब जब कृषि कानून वापस हो चुके हैं, तो ये कयास लगाए जा रहे थे कि शिअद पंजाब चुनाव में भाजपा के साथ जा सकता है, लेकिन बदल ने तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है.

यूपी चुनाव: क्या समाजवादी पार्टी ज्वाइन करेंगे कुमार विश्वास ? मुलायम यादव ने दिया बड़ा ऑफर

रामधुन गाने आ रहे हैं दिग्विजय सिंह, भाजपा विधायक ने भगवा रंग में रंग डाला कार्यालय

यूपी चुनाव: अखिलेश और जयंत में गठबंधन तय, ऐलान बाकी.. रालोद ने रखी ये शर्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -