रामधुन गाने आ रहे हैं दिग्विजय सिंह, भाजपा विधायक ने भगवा रंग में रंग डाला कार्यालय
रामधुन गाने आ रहे हैं दिग्विजय सिंह, भाजपा विधायक ने भगवा रंग में रंग डाला कार्यालय
Share:

भोपाल: भोपाल की हुजूर विधानसभा सीट से भाजपा MLA रामेश्वर शर्मा का कार्यलय पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के स्वागत के लिए पूरी तरह सज गया है. यहां उनके लिए खास साज-सज्जा की गई है. दरअसल, पूर्व सीएम और कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने कुछ दिन पहले घोषणा की थी कि वो MLA रामेश्वर शर्मा के घर जाएंगे, और वहां पर रामधुन करेंगे.

बता दें कि रामेश्वर शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कांग्रेस नेताओं के घुटने तोड़ने की बात करते नज़र आए थे. इसकी प्रतिक्रिया में दिग्विजय सिंह ने रामधुन की बात कही थी. इसके बाद विधायक रामेश्वर शर्मा ने उनका स्वागत करने की बात कही और यह इसी के लिए कार्यालय सजा दिया गया है. दिग्विजय सिंह और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के आने के इंतज़ाम को लेकर रामेश्वर शर्मा ने अपने पूरे कार्यालय परिसर में भगवा रंग के झंडे, श्रीराम स्वागत द्वार और 1000 से अधिक लोगों के बैठकर रामधुन करने का इंतज़ाम है. 

सभी राम भक्तों के लिए प्रसाद के रूप में पूरी सब्जी और हलवा का प्रबंध भी किया गया है, ताकि जो रामभक्त दफ्तर में आएं भगवान श्री राम का स्मरण करें, तो उनका प्रसाद अवश्य लेकर जाएं. आज 11:30 बजे के लगभग दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के अन्य नेता भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के दफ्तर पहुंचेंगे. 

यूपी चुनाव: अखिलेश और जयंत में गठबंधन तय, ऐलान बाकी.. रालोद ने रखी ये शर्त

छात्रों को फ्री में टैबलेट देगी हरियाणा सरकार

ओवैसी की 'शाहीनबाग़' वाली धमकी पर भड़के योगी, कहा- अगर माहौल ख़राब किया तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -