Punjab Election Result 2022: कांग्रेस के चलते आप की रफ्तार पर लगा ब्रेक
Punjab Election Result 2022: कांग्रेस के चलते आप की रफ्तार पर लगा ब्रेक
Share:

चंडीगढ़: पंजाब विधान सभा चुनाव नतीजों में जो रुझान सामने आ रहे हैं वह हैरान करने वाले हैं। यहाँ आम आदमी पार्टी ने 50 का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीँ आप 51 सीटों पर बढ़त बनाती दिख रही है, और कांग्रेस 38 सीटों पर आगे चल रही है। इसी के साथ बीजेपी केवल 6 सीटों पर आगे चल रही है और साद भी 20 सीटों पर आगे है। हालाँकि किसी भी पार्टी का बहुमत बनता नहीं दिख रहा है। आप सभी को बता दें कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह के बेटे राणा इंदर प्रताप सिंह सुल्तानपुर लोधी सीट से आगे चल रहे हैं।

ऐसे में पहले दौर की मतगणना में उन्हें 3213 मत मिले जबकि आप उम्मीदवार सज्जन सिंह चीमा को 1443 मत मिले। वहीँ पोस्टल वैलेड के शुरुआती रुझानों में मोगा से आम आदमी पार्टी की अमनदीप कौर अरोड़ा आगे चल रही हैं। इसी के साथ पंजाब के आतम नगर हल्के से पहले राउंट में आम आदमी पार्टी के कुलवंत सिंह सिद्धू लीड कर रहे हैं। आपको बता दें कि लुधियाना पश्चिम से आम आदमी पार्टी के गुरप्रीत गोगी आगे चल रहे हैं और पंजाब के आतम नगर हल्के से पहले राउंट में आम आदमी पार्टी के कुलवंत सिंह सिद्धू लीड कर रहे हैं।

लुधियाना पश्चिम से आम आदमी पार्टी के गुरप्रीत गोगी आगे चल रहे हैं। इसी के साथ पंजाब विधान सभा चुनाव नतीजों में आम आदमी पार्टी सत्ताधारी कांग्रेस से आगे बढ़ती दिख रही है। हालाँकि पंजाब में आम आदमी पार्टी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है। जी दरअसल पार्टी कार्यालय पर एक बड़ी माला पहुंच गई है, जिसके बारे में बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को यह माला आप के नेता पहनाएंगे।

Punjab Election Result: 'जो जीत का दावा कर रहे हैं उन्हें करने दीजिए': CM चरणजीत सिंह चन्नी

यूपी, 4 अन्य राज्यों में वोटों की गिनती शुरू

पंजाब चुनाव: चमकौर सीट से चरणजीत चन्नी आगे, जानिए क्या है सिद्धू का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -