राहुल का आरोप ब्लास्ट करने वालों की मदद कर रहे केजरीवाल
राहुल का आरोप ब्लास्ट करने वालों की मदद कर रहे केजरीवाल
Share:

चंडीगढ़ : पंजाब में चुनाव प्रचार केअंतिम दिन राहुल गांधी ने संगरूर की रैली में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले पंजाब में बम ब्लास्ट हुआ. 6 लोग मारे गए. केजरीवाल जो दिल्ली के सीएम हैं, वो उन शक्तियों की मदद कर रहे हैं. उन्हें खड़ा होने दे रहे हैं.

बता दें कि राहुल 31 जनवरी को बठिंडा के मौड़ में हुए ब्लास्ट का जिक्र कर रहे थे. राहुल ने कहा कि वो शक्तियां, जिन्होंने पहले पंजाब को बर्बाद किया, जिनके कारण हिंसा हुई थी, वही शक्तियां फिर खड़े होने की कोशिश कर रही हैं. स्मरण रहे कि कांग्रेस प्रत्याशी और डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां के समधी हरमंदर जस्सी को निशाना बनाकर यह हमला किया गया था. बम एक कार में रखा गया था. एक के बाद एक तीन धमाके हुए.जिसमें वे तो बच गए, लेकिन  6 लोग मारे गए और कई घायल हुए.

इसके अलावा पंजाब में प्रचार के अाखिरी दिन राहुल ने कहा कि गुरु नानकजी ने हमें सिखाया है कि सब कुछ तेरा है. उन्होंने सेवा और समर्पण की भावना हमें सिखाई है. लेकिन पंजाब की मौजूदा सरकार सब कुछ मेरा होने की बात करती है.राहुल ने कहा कि पंजाब में हमारी सरकार बनी तो हम एक महीने में 'चिट्टे' की दिक्कत यानी नशे की समस्या को खत्म कर देंगे.हम ऐसा कानून बनाएंगे कि नशे की दिक्कत खत्म हो जाएगी. नशे का कारोबार करने वालों की संपत्ति हम जब्त कराएंगे.

पंजाब चुनाव में किराए के 14200 गुप्त कैमरे इस्तेमाल करेगी आम आदमी पार्टी

डेरा सच्चा ने दिया भाजपा गठबंधन को समर्थन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -