पंजाब: नशे में पीटता था पति, तंग आकर पत्नी ने कर डाली हत्या
पंजाब: नशे में पीटता था पति, तंग आकर पत्नी ने कर डाली हत्या
Share:

अमृतसर: पंजाब के बठिंडा की अमरपुरा बस्ती की एक महिला ने अपने शराबी पति की पिटाई से परेशान होकर छह अप्रैल को उसकी पीट-पीटकर कत्ल कर डाला। इस वारदात में उसका साथ उसके भाई, बेटे और उसके दो नाबालिग दोस्तों दे डाला। बाद में कत्ल को हादसा दिखाने के लिए शव को कमरे में रखकर उसे आग लगा दी। कत्ल के अगले दिन मृतक की पत्नी ने पुलिस को बयान दिए कि उसका पति शराब पीने का आदी है और नशे में बीड़ी पीते वक़्त उसके कपड़े को आग पकड़ ली होगी जिसकी वजह से जिन्दा जल गया। महिला ने धारा 174 के अंतर्गत कार्रवाई करवाई, ताकि वह जल्द शव का अंतिम संस्कार कर पाए। मृतक के भाई मलकीत सिंह निवासी माडल टाउन को उस पर शक हुआ और उसने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से पूरे केस की कार्रवाई करने की मांग की।

जिसके उपरांत पुलिस ने मृतक की पत्नी व बेटे से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी दीप कौर, साले इंदरजीत सिंह, बेटे और उसके दो नाबालिग दोस्त को गिरफ्तार कर केस भी दर्ज कर चुके है। DSP सिटी वन विश्वजीत सिंह मान ने कहा है कि थाना कैनाल कॉलोनी पुलिस को शिकायत देकर मृतक करनैल सिंह के भाई मलकीत सिंह ने कहा है कि उसका भाई अमृतसरी नान की रेहड़ी लगाता था और अपने परिवार के साथ अमरपुरा बस्ती में रहता था। उसके भाई को शराब व बीड़ी पीने की लत है। छह अप्रैल को वह अपने भाई करनैल सिंह से मिलने उसके घर गया, तो देखा कि उसकी भाभी दीप कौर, उसका भतीजा और अन्य मिलकर करनैल सिंह के साथ मारपीट करने लगे थे। जब उसने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो उसे यह कहकर वहां से भगा दिया गया कि यह उनके घर का मामला है। जिसके उपरांत वह वापस आ गया। 

अगले दिन 7 अप्रैल को उसे पता चला कि उसके भाई करनैल सिंह की आग में झुलसकर जान चली गई। उसे शक हुआ कि उसकी मौत कोई हादसा नहीं है, बल्कि उसका कत्ल कर उसे हादसे का रूप दिया जा रहा है। जिसके उपरांत उसने पुलिस के सामने अपनी भाभी और भतीजे पर शक जाहिर करते हुए मामले की पड़ताल करने की अपील की है।

शराब पीकर थाने में हंगामा करने लगा सिपाही, हुआ निलंबित

पुलिस के हत्थे चढ़ा मोबाइल चोर का गिरोह, बरामद हुए 2 दर्जन से ज्यादा मोबाइल

घर लौट रही युवती से बदमाशों ने की सरेराह छेड़छाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -