लॉकडाउन के बीच जयघोष दिवस मानाने का ऐलान, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखा पत्र
लॉकडाउन के बीच जयघोष दिवस मानाने का ऐलान, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखा पत्र
Share:

चंडीगढ़: देश में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए 3 मई तक के लिए लॉकडाउन लागू है. इस लॉकडॉउन और कोरोना वायरस संक्रमण के खत्म होने से पहले ही पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष ने 'जयघोष दिवस' मनाने की घोषणा कर दी है. इसके लिए बाकायदा उनकी और से एक पत्र भी जारी किया गया है. जिसमे कहा गया है कि 20 अप्रैल को शाम 6 बजे पूरे पंजाब में जयघोष दिवस मनाया जाए और इस दौरान जयकारे भी लगाए जाएं.

पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष सुनील कुमार जाखड़ ने पत्र लिख कर राज्य के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पंजाब की आम आवाम से अपील की है कि वो 20 अप्रैल को शाम 6 बजे पंजाब में कोरोना वायरस के संक्रमण के सीमित होने और इसे लेकर की गई पंजाब सरकार की कोशिशों को लेकर जयघोष दिवस मनाएं और अपने घरों के अंदर ही रहकर "हर हर महादेव" और "बोले सो निहाल सत श्री अकाल" के नारे लगाएं.

इसके साथ ही सुनील जाखड़ ने पंजाब के लोगों को कहा है कि पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से लगातार राज्यों को मदद देने की मांग के बाद भी केंद्र सरकार से कोई भी सहयता नहीं आ रही है. इसे लेकर सब लोग इतनी ऊंची आवाज में अपने घरों के भीतर से ये नारे लगाएं ताकि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की बात केंद्र की मोदी सरकार तक पहुंच सके.

अमेरिका के इस शहर में अब तक नहीं पहुँच सका कोरोना, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

ब्रिटेन के COVID-19 एक्सपर्ट ग्रुप के अध्यक्ष बने भारतीय मूल के नोबेल विजेता रामकृष्णन

क्या वूहान की लैब से निकला था कोरोना ? ट्रम्प ने दिया हैरान करने वाला जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -