आयकर छापों के खिलाफ चार दिवसीय हड़ताल पर चले गए पंजाब कमीशन एजेंट
आयकर छापों के खिलाफ चार दिवसीय हड़ताल पर चले गए पंजाब कमीशन एजेंट
Share:

केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन को समर्थन देने के लिए उन पर आयकर विभाग द्वारा किए गए 'डराने-धमकाने' के विरोध में मंगलवार को आयोग के एजेंट, जिन्हें स्थानीय स्तर पर 'अर्हतियास' के रूप में जाना जाता है, मंगलवार को पंजाब में 4 दिन की हड़ताल पर चले गए। विजय अर कालिया की अगुवाई में पंजाब अर्हतियास एसोसिएशन और विजय कालरा की अगुवाई में फेडरेशन ऑफ़ अरहियाज़ दोनों हड़ताल पर चले गए।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की सीमाओं पर किसानों के विरोध के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए 'आरती' पर कर छापे मारे गए हैं। चीमा ने कहा, "किसानों के आंदोलन को समर्थन देने के लिए केंद्र सरकार के बदले की कार्रवाई के विरोध में सभी धर्मावलंबी अपनी दुकानें बंद रखेंगे।" मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने 19 दिसंबर को आंदोलनकारी किसानों का समर्थन करने वाले कमीशन एजेंटों के खिलाफ केंद्र को डराने-धमकाने की रणनीति बनाई।

अमरिंदर सिंह ने स्पष्ट रूप से प्रेरित आयकर छापों को उनके लोकतांत्रिक अधिकारों और स्वतंत्रता पर अंकुश लगाने के लिए स्पष्ट दबाव वाली रणनीति करार देते हुए कहा कि ये दमनकारी कार्रवाई सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह स्पष्ट है कि किसानों को 'काले' खेत कानूनों के खिलाफ लंबे समय तक विरोध प्रदर्शन को समाप्त करने, गुमराह करने और विभाजित करने में विफल रहे, केंद्र सरकार अब 'अर्धसैनिकों' को लक्षित करके उनके संघर्ष को कमजोर करने की कोशिश कर रही थी, जिनके पास है सक्रिय रूप से पहले दिन से आंदोलन का समर्थन कर रहा है।

कर्नाटक में रात का कर्फ्यू लगाने की नहीं है जरूरत: येदियुरप्पा

अमित शाह पर भड़कीं ममता, कहा- बंगाल की गलत तस्वीर पेश कर रहे गृह मंत्री

अंटार्कटिका तक पहुंचा कोरोना का कहर, 36 संक्रमित मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -