केजरीवाल के अनशन को अमरिंदर ने बताया 'नाटक', बोले - उन्होंने किसानों की पीठ में छूरा भोंका
केजरीवाल के अनशन को अमरिंदर ने बताया 'नाटक', बोले - उन्होंने किसानों की पीठ में छूरा भोंका
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा किसानों के समर्थन में सोमवार को अनशन रखने के ऐलान को 'नाटक' करार दिया है. अमरिंदर सिंह ने कहा कि, "केजरीवाल सरकार ने 23 नवंबर को कृषि कानूनों में से एक को 'बेशर्मी' से अधिसूचित कर किसानों की 'पीठ में छुरा' भोंका है. और अब, वे सोमवार को किसानों की भूख हड़ताल के समर्थन में उपवास पर बैठने का ऐलान कर नाटक कर रहे हैं."

सीएम अमरिंदर ने कहा कि, "क्या आपको कोई शर्म नहीं है? ऐसे वक़्त में जब हमारे किसान आपके शहर के बाहर की सड़कों पर कड़ाके की ठंड से जूझ रहे हैं और अपने अधिकारों के लिए लड़ रहे हैं. आप यही सोच सकते हैं कि कैसे अपने सियासी हितों के लिए इस अवसर का अधिकतम फायदा उठाया जाए." सीएम अमरिंदर ने कहा कि, "न्याय की मांग में बीते 17 दिनों से आपके शहर के बाहर बैठे प्रदर्शनकारी किसानों की सहायता के लिए कुछ रचनात्मक कार्य करने के बदले आप और आपकी पार्टी सियासत करने में शामिल हैं."

सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार ने न केवल तीन महीनों से अधिक दिनों से किसानों के आंदोलन का समर्थन किया, बल्कि उसने कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए विधानसभा में संशोधन विधेयक भी पारित किया. उन्होंने केजरीवाल को चुनौती दी कि वह अपनी सरकार द्वारा उठाए गए किसी एक कदम का उल्लेख करें जो कल्याण के लिए हैं.

आंदोलन का समर्थन करने यूपी गेट पहुंचे थे जामिया के छात्र, किसानों ने वापस लौटाया

किसानों से राम-राम करें और अपराधियों का 'राम नाम सत्य' करें, सीएम योगी के पुलिस को निर्देश

प्रधानमंत्री मोदी ने असम का शुक्रिया अदा करते हुए कहा- ' एनडीए पूर्वोत्तर की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है '

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -