सोनम कपूर ने शेयर की सूर्य की तस्वीर, अमिताभ ने कर दिया फनी कमेंट
सोनम कपूर ने शेयर की सूर्य की तस्वीर, अमिताभ ने कर दिया फनी कमेंट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन आए दिन सोशल मीडिया पर ट्वीट करते रहते हैं और वह इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन अमिताभ कोई ना कोई ट्वीट करते हैं और साथ ही वह ट्विटर पर कोई न कोई मजेदार पोस्ट करते रहते हैं।

 

हीं अब इस बार उन्होंने अभिनेत्री सोनम कपूर के एक पोस्ट पर कमेंट किया है। जी दरअसल हाल ही में सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है और सूर्य की तस्वीरों वाली एक खबर को साझा करते हुए सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा, 'ये अद्भुत है। विज्ञान और तकनीक ने हजारों प्रकाश वर्ष की दूरी पर स्थित चीजों को देखने-सीखने में हमारी कितनी मदद की है।' इस समय सोनम कपूर के इस पोस्ट पर बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स और सोनम के फैंस कमेंट कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के शहंशाह ने भी इस तस्वीर पर एक कमेंट किया है और लिखा है, ' ये तो चिक्की का क्लोजअप लग रहा है।।। लोनावला वाली चिक्की।' आप देख सकते हैं इस कमेंट के साथ ही अमिताभ ने एक फनी इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

वहीं अमिताभ के इस कमेंट को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। आपको पता हो कि सोनम कपूर आखिरी बार फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आईं थीं लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। बात करें अमिताभ की तो वह जल्द ही ब्रह्मास्त्र, चेहरे और गुलाबो सिताबो में नजर आने वाले हैं।

Tanhaji Box Office : 'तानाजी का कलेक्शन बरकरार, जानिये क्या रही कमाई

चारों एयरलाइन्स में सफ़र नहीं करेंगे अनुराग कश्यप, जानिये क्या है कारण

तिग्मांशु धूलिया खोलेंगे उत्तराखंड में फिल्म और एक्टिंग इंस्टीट्यूट, बनाएंगे पहाड़ी फिल्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -