'ट्रेन नहीं तो वोट नहीं..', गुजरात के 16 गाँवों ने किया मतदान का बहिष्कार
'ट्रेन नहीं तो वोट नहीं..', गुजरात के 16 गाँवों ने किया मतदान का बहिष्कार
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में अगले माह होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तमाम सियासी दलों ने कमर कस ली है। इस बीच, अंचेली और नवसारी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले 17 अन्य गांवों के ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार करने और सियासी दलों के नेताओं की एंट्री पर प्रतिबंध लगाने के लिए पोस्टर लटका दिए हैं। इनमें सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को प्रचार के लिए गांवों में दाखिल होने से रोका गया है।

गाँव वालों ने चुनाव का बहिष्कार करने का फैसला इसलिए किया है, क्योंकि अंचेली रेलवे स्टेशन (Ancheli Railway Station) पर लोकल ट्रेनों को रोकने की उनकी मांग अभी तक पूरी नहीं की गई है। अंचेली रेलवे स्टेशन के नजदीक और गांवों के इलाकों में लगे इन पोस्टर्स में लिखा है कि, 'ट्रेन नहीं तो वोट नहीं,  बीजेपी या अन्य राजनीतिक दलों के नेता चुनाव प्रचार के लिए यहां नहीं आएं, हम चुनाव का बहिष्कार कर रहे हैं।'

एक युवा हितेश नायक ने कहा है कि इस निर्वाचन क्षेत्र में कम से कम 18 गांवों के लोगों ने इस चुनाव का बॉयकॉट किया है। उनकी मांग उस ट्रेन के ठहराव की है, जो कोरोना महामारी से पहले यहां रुकती थी। अब, लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि जो नियमित यात्री हैं, वे अब निजी वाहन लेने के लिए विवश हैं और उन्हें प्रतिदिन करीब 300 रुपये खर्च करने पड़ रहे हैं।

जननायक बिरसा मुंडा जयंती पर शहडोल आएँगी राष्ट्रपति द्रौपति मुर्मु

आज सैफई पहुंचेंगी डिंपल यादव, मैनपुरी से दाखिल कर सकती हैं नामांकन

इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किग जर्नलिस्ट्स के जिलाध्यक्ष बने कपिल साहू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -