पंजाब आप सरकार आज ट्रांसपोर्टरों को वित्तीय राहत दे सकती है
पंजाब आप सरकार आज ट्रांसपोर्टरों को वित्तीय राहत दे सकती है
Share:

चंडीगढ़: भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार शनिवार को राज्य के ट्रांसपोर्टरों को वित्तीय सहायता प्रदान करने की घोषणा करने वाली है, सूत्र ने कहा।

सूत्रों ने बताया कि पंजाब सरकार कैब और ऑटो चालकों को कुछ वित्तीय राहत देने जा रही है। आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली नई सरकार से कई बार मुलाकात करने वाले निजी वाहकों ने मांग की है कि 2.54 रुपये प्रति किलोमीटर मोटर वाहन कर (एमवीटी) में कटौती की जाए।

हाल ही में समाप्त हुए पंजाब विधानसभा चुनावों के दौरान, ट्रांसपोर्टरों के मुद्दों को भी संबोधित किया गया था। अगर उनकी पार्टी 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों के बाद सत्ता में आती है, तो आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब परिवहन माफिया को समाप्त करने और परिवहन से संबंधित सभी चिंताओं से निपटने का वादा किया है।

मैं आपको एक भाई के रूप में देखने आया हूं, एक राजनेता के रूप में नहीं। यह मेरे लिए भाग्य का एक स्ट्रोक होगा अगर मैं आपकी समस्याओं को ठीक कर सकता हूं और आपकी नौकरी को बचा सकता हूं। आपको फिर कभी एक और धरना देने की आवश्यकता नहीं होगी, "केजरीवाल ने कहा।

उन्होंने ट्रांसपोर्टेशन कमीशन बनाने का भी वादा किया था। पंजाब में परिवहन उद्योग के लिए, 10 से 15 सदस्यों का एक पैनल बनाया जाएगा, जिसमें राज्य के ट्रांसपोर्टर यूनियनों के प्रतिनिधि होंगे। यह आयोग, वातानुकूलित कक्षों में बैठे कमांडरों और मंत्रियों को नहीं, नई परिवहन नीति को लपेटेगा "उन्होंने कहा।

कश्मीर की मनमोहक वादियां घूमने का सुनहरा मौका, IRCTC लाया है शानदार पैकेज

MP में बन रहे प्लांट में लगी खतरनाक आग, जलकर ख़ाक हुई करोड़ों की सोलर प्लेट्स

गोलगप्पे खा रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा कि 2 समुदायों में हो गई भयंकर झड़प, कई लोग हुए घायल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -