टीकाकरण के प्रति जागरूकता लाने के लिए सरकारी अभियान में हिस्सा लेंगे पुनीत राजकुमार
टीकाकरण के प्रति जागरूकता लाने के लिए सरकारी अभियान में हिस्सा लेंगे पुनीत राजकुमार
Share:

पावर स्टार पुनीत राजकुमार को कर्नाटक सरकार द्वारा कोविड-19 के बारे में जागरूकता पैदा करने और इसके खिलाफ टीकाकरण के महत्व के लिए रोपित किया गया है, यहां तक कि कर्नाटक में महामारी की दूसरी लहर का मुकाबला करने के लिए तालाबंदी जारी है। सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए एक वीडियो में, पुनीत कहते हैं, “कोविड-19 एक घातक बीमारी है, जिससे दुनिया भर में कई मौतें हुई हैं। 

महामारी को नियंत्रण में लाने के लिए, हमें कोविड-उपयुक्त व्यवहार का पालन करने की आवश्यकता है, जैसे मास्क पहनना, सामाजिक दूरी बनाए रखना, हाथों को नियमित रूप से साफ करना और घर के अंदर रहना। जब आपको स्लॉट मिल जाए, तो टीका लगवाएं। अगर किसी को कोविड हो जाता है, तो घबराने की जरूरत नहीं है। तत्काल चिकित्सा उपचार पाने के लिए सबसे पहले आपथा मित्रा हेल्पलाइन पर कॉल करें। घर में रहें, सुरक्षित रहें।" यह पहली बार नहीं है जब पुनीत किसी कारण के लिए अपना काम कर रहे हैं। 

उन्होंने शिक्षा के बारे में एक संदेश फैलाने के लिए एक वीडियो में भी दिखाया था। करियर के मोर्चे पर, सरकार द्वारा लॉकडाउन लागू किए जाने से पहले अभिनेता जेम्स की शूटिंग कर रहे थे। जेम्स ने पहली बार निर्देशक चेतन कुमार के साथ काम किया है।

सांसद संभाजी राजे भोसले ने किया मराठा आरक्षण के लिए आंदोलन का एलान

पहिया बदलना बना चालक की मौत का कारण....

बाजार करने गई थी महिला, 3 अपराधियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -