पुलवामा हमला: एक जवान शहीद, गोलीबारी जारी
पुलवामा हमला: एक जवान शहीद, गोलीबारी जारी
Share:

पुलवामा में जारी आतंकियों और सेना की मुठभेड़ में अब तक एक जवान के शहीद हो जाने की खबर है. आतंकी उसे अपना निशाना बनाकर उसकी रायफल और अन्य हथियार लेकर भाग गए . जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान के सहयोग से आतंकी वारदाते जारी है. पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच भारी गोलीबारी चल रही है. इस हमले में जवाब देते हुए CRPF  का एक जवान घायल हो गया है वही एक जवान शहीद भी हुआ है. पाक लगातार अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. हाल ही में जम्मू कश्मीर के बडगाम में एक बार फिर से कुछ आतंकियों ने पुलिस चौकियों को घेरकर गोलीबारी की थी.

आतंकियों के इस हमले में एक जवान के शहीद हुआ है, इलाके में घटना के बाद सर्च ऑपरेशन जारी है. इस बीच यह हमला हुआ. जम्मू कश्मीर के बडगाम  वाडवाना इलाके में 4-5 आतंकियों ने हथियार लूटने के मकसद से पुलिस चौकी को घेर लिया था और गोलीबारी शुरू कर दी थी.  जिसके बाद जवाबी फायरिंग में सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को मुँह तोड़ जवाब दिया. इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान शमीम अहमद गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गई थी.

सेना डरा चलाये गए आपरेशन ऑल आउट के तहत अभी तक दर्जनों आतंकियों को मौत के घाट उतारा जाचुका है वही शहीदों की संख्या में भी बढोत्तरी जारी है. सेना की कार्यवाही से बौखलाए पाकिस्तान और उसके इशारो पर चलने वाले आतंकी लगातार सिमा पर निशाना साध रहे है और आम जनता को भी परेशान कर रहे है. 

 

पुलवामा: सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी

एकतरफा युद्धविराम की पहल करे केंद्र- महबूबा मुफ्ती

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों की नापाक हरकत से फिर एक जवान शहीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -