भाई की बहन को धोखा देंगे पुलकित......
भाई की बहन को धोखा देंगे पुलकित......
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों अपनी फिल्म सनम रे को लेकर सुर्ख़ियो में चल रहे अभिनेता पुलकित सम्राट ने इस बात का खंडन किया है कि वह और अभिनेत्री यामी गौतम डेट कर रहे हैं. पुलकित ने कहा कि श्वेता रोहिरा के साथ उनकी शादी इसलिए सफल नहीं हो सकी क्योंकि वे दोनों एक-दूसरे के लिए बने ही नहीं थे. पुलकित ने 2014 में बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता से शादी की थी. चर्चा है कि बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट अपनी फ्लॉप फिल्मों से ध्यान हटाते हुए थोड़ा समय पर्सलन जिंदगी पर दे रहे हैं।

उन्होंने अभी अपनी पत्नी श्वेता रोहिरा को तलाक नहीं दिया है। श्वेता सलमान की मुंहबोली बहन हैं। बताया जाता है कि गर्लफ्रेंड यामी गौतम को माता-पिता से मिलवा दिया है। उनके माता-पिता यामी को देख कर खुश हैं। सूत्रों की मानें तो यामी परेशान हैं कि उन्हें पुलकित के पत्नी से अलगाव की वजह माना जा रहा है। वह चाहती हैं कि पुलकित के नाम के साथ श्वेता का नाम जल्दी से जल्दी हट जाए।

चर्चा गर्म है कि यामी पुलकित पर श्वेता से तलाक के कागजात जल्दी फाइल करने का दबाव डाल रही हैं. देखा जाए तो बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री यामी गौतम हमे फिल्म जुनूनियत में अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ में नजर आ चुकी है. अभिनेत्री यामी गौतम का नाम वैसे भी आजकल पुलकित के साथ में कुछ ज्यादा ही सुनने में आ रहा है. देखा जाए तो यामी को कई बार अपने बारे में अफवाहों का सामना करना पड़ता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -