फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की शूटिंग हुई शुरू, लीड रोल में नजर आएगा ये एक्टर
फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की शूटिंग हुई शुरू, लीड रोल में नजर आएगा ये एक्टर
Share:

फिल्म 'फुकरे' से अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर पुलकित सम्राट इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. आपको बता दें पुलकित ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. फिल्म की शूटिंग केरल में हो रही है जहां पुलकित पहुंच चुके हैं. सूत्रों की माने तो इस फिल्म की कहानी हाथियों के साथ किए जा रहे दुराचार और व्यापार के इर्द गिर्द घूमती है.

इसके साथ ही इस फिल्म के जरिए ये दिखाया जाएगा कि देशभर में हाथियों का किस तरह से गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है जिसकी शूटिंग के लिए साउथ लोकेशन को चुना गया है.

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए पुलकित ने कहा कि, "हरे-भरे जंगल, चहचहाते हुए पंक्षी और बड़े बड़े जानवर, इन सबके बीच इस फिल्म की शूटिंग होगी. ये सिर्फ देखने मात्र के लिए ही सुंदर नहीं है, आत्मिक रूप से भी ये काफी सुखद है." उन्होंने इसकी कहानी बताते हुए ये भी कहा कि, ''इसकी कहानी देशभर में हाथियों के साथ हो रहे हादसों के बारे में बताती है. फिल्म एंटरटेन करने के साथ साथ लोगों की आंखें भी खोलती है. इसका म्यूजिक भी सोलफुल है.'' इस फिल्म के निर्देशक प्रभु सोलोमन हैं.

सुष्मिता ने इतने रोमांटिक अंदाज़ में बॉयफ्रेंड को विश किया बर्थडे

राजमौली के बेटे की शादी में प्रभास-अनुष्का पर टिकी रही सभी की निगाहें

न्यूयॉर्क में ठण्ड का मजा ले रहे हैं लवबर्ड्स आलिया-रणबीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -