IPL को लेकर पुजारा का बड़ा बयान

Feb 23 2018 01:11 PM
IPL को लेकर पुजारा का बड़ा बयान

नई दिल्ली: विश्व और भारतीय टेस्ट टीम के कलात्मक क्रिकेटरों में शुमार भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा देश और दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट लीग आइपीएल में नहीं खेल पा रहे है. उन्हें किसी टीम ने नहीं ख़रीदा. जिसका दर्द पुजारा को है. इस पर पुजारा ने अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा कि लोगों को लगता है कि मैं टी 20 क्रिकेट नहीं खेल सकता और इसी वजह से मुझे आइपीएल की किसी भी टीम में जगह नहीं मिलती.

पुजारा ने कहा कि उन्हें टी 20 लीग में क्यों नहीं शामिल किया जाता इसके पीछे लोगों की सोच यानी अवधारणा है जो इसमें काफी अहम भूमिका निभाती है, उन्होंने अपने आंकड़ों का जिक्र करते हुए कहा कि लिस्ट ए में 88 से ज्यादा मैचों में 58 से ज्यादा का औसत साथ ही टी 20 के 58 मैचों में 105.18 का स्ट्राइक रेट ये जाहिर करता है कि क्रिकेट के इस प्रारूप में भी मैं काफी कुछ कर सकता हूं.

उन्होंने कहा कि मैं हार नहीं मानूंगा और मुझे यकीन है कि मुझे एक ना एक दिन जरूर मौका मिलेगा, काउंटी क्रिकेट के बारे में उन्होंने कहा कि उनका सारा ध्यान फिलहाल इसी पर है क्योंकि अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ भारत को टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है और उसके लिए ये तैयारी का सही मौका है, 2015 में भी मैं यार्कशर टीम का हिस्सा था और हमने काउंटी चैंपियनशिप जीती थी, उन्होंने कहा कि ये टीम काफी अच्छी है और इसमें काफी अच्छे क्रिकेटर हैं, इससे मुझे और बेहतरीन क्रिकेटर बनने में मदद मिलेगी.

आखिर क्यों? पुजारा के केक काटने पर फैंस ने जताई नाराजगी

ICC ने दिया कनाडा क्रिकेट को बड़ा तोहफा

टीम को लेकर मनीष पांडे का बड़ा बयान