PUBG Mobile ने दिया 0.13.0 बीटा अपडेट, Godzilla Event यूजर को आ रहा पसंद
PUBG Mobile ने दिया 0.13.0 बीटा अपडेट, Godzilla Event यूजर को आ रहा पसंद
Share:

PUBG Mobile के लिए Tencent Games ने 0.13.0 अपडेट का बीटा वर्जन जारी किया है. इसमें कई संभावित फीचर्स शामिल हैं. इस वर्जन को रिलीज करने के ठीक एक दिन बाद कंपनी ने कंपनी ने इस वर्जन का फुल पैच नोट भी जारी कर दिया है. इसमें नया डेथमैच मोड, नया MVP स्टैट्स और इमोट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वहीं, इसमें सर्वाइव टिल डाउन जॉम्बी मोड भी शामिल किया गया है. खबरों की मानें तो स्टेबल वर्जन भी जल्द ही रिलीज कर 0.13.0 वर्जन के लिए दिया जाएगा. आइये जानते है कुछ अन्य खासियत 

Netflix देगा इन स्मार्टफोन पर एक साल की फ्री सर्विस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सभी प्लेयर्स के लिए रोलआउट इस स्टेबल वर्जन को 31 मई को कर दिया जाएगा. हालांकि, यह केवल लीक्ड जानकारी ही है. कंपनी की तरफ से इसके बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. उम्मीद जताई जा रही है कि नए 0.13.0 अपडेट में कई नए अतिरिक्त फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं. यहां एक खास फीचर की जानकारी हम आपको इन्हीं में से दे रहे हैं.

Apple iPod टच हुआ लॉन्च, ये होगी अन्य खासियत

इसके अलावा सबसे पहला फीचर इसमें गॉजीला इवेंट है. Tencent ने अपकमिंग मूवी Godzilla 2: King of the Monsters के साथ साझेदारी की है और उनकी फिल्म को प्रमोट करने के लिए यह स्पेशल इवेंट अरेंज किया है. इसके लिए PUBG ने एक स्पेशल लोडिंग स्क्रीन और कुछ अवतार को जोड़ा है. मैच खेलते समय यूजर्स को Erangel में सॉसनोवका मिलिट्री बेस के पास गॉडजीला के फुटप्रिंट मिलेंगे. वहीं, गॉजिला को यूजर्स Spawn Island में ढूंढ पाएंगे. इसके अलावा डेवलपर्स ने एक और मोड जिसका नाम Team DeathMatch है जारी किया है. इसमें दो टीमें एक दूसरे के साथ अनलिमिटेड respawns के साथ लड़ेंगी. मैच खत्म होने के बाद जिसने सबसे ज्यादा प्लेयर्स को खत्म किया होगा वो टीम जीत जाएगी. हर गेम 10 मिनट तक इसका चलता है. जिसमे गेमर्स को खास अनुभव प्राप्त होता है.

'माधव सेठ' ने Realme X लॉन्च को लेकर ट्वीट में दी ये जानकारी

Nokia 9 PureView में होंगे 5 रियर कैमरा, ये है लॉन्च डेट

Flipkart Mobiles Fest में बेस्ट स्मार्टफोन ब्रांड पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -