PUBG Mobile : कई चीटर्स को लगा तगड़ा झटका, लॉन्च हुआ जबरदस्त फीचर
PUBG Mobile : कई चीटर्स को लगा तगड़ा झटका, लॉन्च हुआ जबरदस्त फीचर
Share:

दुनियाभर के यूजर्स के लिए PUBG Mobile ने नया एंटी-चीटिंग सिस्टम आइडेंटिफाई किया है. पिछले साल लॉन्च हुए इस मोबाइल गेम की सिक्युरिटी टीम ने जीरो टोलरेंस पॉलिसी को लागू किया है. इस जीरो टॉलरेंस पॉलिसी का मकसद फेयर और हेल्दी गेमिंग वातावरण का निर्माण करना है. PUBG Mobile ने अपने चीटिंग डिटेक्शन के प्रयासों और भविष्य के गेम-प्ले को और बेहतर बनाने के लिए किए गए प्रयासों को अनविल किया है. इस चीटिंग डिटेक्शन तकनीक को डेवलप किया जा रहा है, इसके जरिए रियल टाइम डिटेक्टक्शन टेक्नोलॉजी को एडवांस किया गया है.

Redmi Note 8T स्मार्टफोन का ग्राहकों को है बेसब्री से इंतजार, जाने लीक फीचर

इस बार PUBG Mobile का मुख्य फोकस फेयर गेम-प्ले एक्सपीरियंस को तैयार करना है. डेवलपर ने इस नई तकनीक की मदद से कई इन-गेम हैकर्स और चीटर्स को बैन किया गया है. इस नई डिटेक्शन तकनीक का पहला लक्ष्य किसी भी ससपेक्ट सॉफ्टवेयर को डिटेक्ट करना है जो गेम डाटा को मोडिफाई करते हैं. लगातार बढ़ रहे चीटिंग और हैकिंग के तरीकों पर लगाम लगाने के लिए डेवलपर चीटिंग और संदिग्ध सॉफ्टवेयर के क्रॉस रेफरेंस के लिए अपनी लाइब्रेरी को एक्सपेंड कर रहा है.

अब प्रदुषण से पाए निजात, घर ले आये ये प्यूरीफायर

इस समय डिटेक्शन टेक्नोलॉजी पर PUBG Mobile डेवलपर्स लगातार काम कर रहे हैं.वे ऑनगोइंग बेसिस पर हैकिंग और चीटिंग को रोकने के लिए काम कर रहे हैं. इन-गेम ऑब्जर्वेशन टेक्नीक की वजह से डेवलपर्स अनफेयर मीन्स जैसे कि चीटिंग के जरिए कम्पीटिशन के एडवांटेज लेने पर नजर रख रहे हैं. यही नहीं, सिक्युरिटी टीम गेम ऑब्जरवेशन को फेयरली मॉनिटर कर रही है.प्लेयर्स किसी भी एडिशनल सॉफ्टवेयर या हैकिंग और चीटिंग सिस्टम को रिपोर्ट करते हैं तो उसे फेयरली मॉनिटर किया जा रहा है.

वोडाफोन ने छोड़ा एयरटेल और जिओ को भी पीछे, निकला धमाकेदार प्लान

नहीं पहुंच सकते हर जगह की सुनवाई में मार्क जकरबर्ग, ऑडियो लीक में हुआ खुलासा

जल्द लांच होने वाला है एप्पल का नया ऐरपोडस, होंगे कुछ खास फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -