Whatsapp यूजरों के लिए ला रहा नया फीचर, इस परेशानी से मिलेगी निजात

Whatsapp यूजरों के लिए ला रहा नया फीचर, इस परेशानी से मिलेगी निजात

यूजर्स के लिए इंस्टैंट मेसेजिंग ऐप वॉट्सऐप एक नया फीचर लाने वाला है. इस फीचर के आने के बाद यूजर्स जिन कॉन्टैक्ट्स के स्टेटस अपडेट को नहीं देखना चाहते उन्हें हाइड कर सकते हैं. वॉट्सऐप के इस नए फीचर को WABetaInfo ने वॉट्सऐप के बीटा वर्जन 2.19.183 पर स्पॉट किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

5G: मशीनें भी आपस में कर सकेंगी बात, ये है पूरी रिपोर्ट

इस खास फीचर के रोलआउट होने के बाद यूजर्स म्यूट स्टेटस अपडेट सेक्शन को हाइड कर सकेंगे. जल्द ही वॉट्सऐप यूजर्स को म्यूट स्टेटस अपडेट सेक्शन के पास 'हाइड' बटन दिखना शुरू हो जाएगा. इस बटन को टैप करने के साथ ही म्यूट सेक्शन वाले सभी स्टेटस अपडेट छिप जाएंगे. यूजर्स मन बदलने पर इन अपडेट्स को 'शो' पर क्लिक कर फिर से देख सकेंगे. सबसे पहले बीटा यूजर्स को उपलब्ध कराया जाएगा. इसके बाद इसे ग्लोबल ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए रोलआउट कर दिया जाएगा. वॉट्सऐप इस फीचर को आईओएस के लिए कब तक उपलब्ध कराएगा या नहीं इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता.

PUBG के इस नई अपडेट में मिलेंगे कई इन-गेम आइटम्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वॉट्सऐप ने इससे पहले यूजर्स को बीटा 2.19.173 वर्जन में इमेज शेयरिंग का एक नया फीचर उपलब्ध कराया था. इस फीचर की खासियत थी कि यूजर्स जब भी किसी कॉन्टैक्ट को फोटो भेजते हैं तो उन्हें उस कॉन्टैक्ट का नाम भी दिख जाता है.यह फीचर इंडिविजुअल चैट के साथ ही ग्रुप चैट्स के लिए भी उपलब्ध है. इस फीचर की मदद से यूजर्स फोटो शेयर करने से पहले दो बार चेक कर सकते हैं. कि वह सही कॉन्टैक्ट के साथ इमेज शेयर कर रहे हैं या नहीं. ये फीचर यूजरो के लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकता है.

आज Motorola One Vision की पहली सेल होगी शुरू, ये है डिस्काउंट प्राइस

Flipkart की सेल में ये गेमिंग डिवाइस बंपर डिस्काउंट के साथ होगा उपलब्ध

Honor जल्द लॉन्च करेंगा अपना 5G स्मार्टफोन