5 अप्रैल को लॉन्च होगा सैमसंग का पहला 5जी स्मार्टफोन, बिक्री भी तत्काल होगी शुरू

5 अप्रैल को लॉन्च होगा सैमसंग का पहला 5जी स्मार्टफोन, बिक्री भी तत्काल होगी शुरू

सैमसंग ने अपने पहले 5जी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर घोषणा कर दी है. कंपनी ने कहा है कि वह अपना पहला 5जी स्मार्टफोन 5 अप्रैल को लॉन्च करेगी. लेकिन आपको इस बात से बे अवगत करा दें कि 5जी सपोर्ट वाला सैमसंग गैलेक्सी एस10 5 अप्रैल को सिर्फ दक्षिण कोरिया में ही लॉन्च होगा. जबकि एक ख़ास बात यह है कि इस दिन से ही इसकी बिक्री भी शुरू कर दी जाएगी. 

सैमसंग द्वारा गैलेक्सी एस10 5जी की कीमत का खुलासा फिलहाल नहीं किया है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस फोन की कीमत 1,332 डॉलर यानि करीब 91,300 रुपये रह सकती है.  दक्षिण कोरिया के एक रेडियो चैनल ने इस बारे में जानकारी प्रदान की है. खबर यह भी मिली है कि  5जी सपोर्ट वाले गैलेक्सी एस10 को सिग्नल वेरिफिकेशन भी मिल गया है और दक्षिण कोरिया में इसकी लॉन्चिंग की अनुमति प्रदान कर दी गई है. इससे पहले इस फोन की पहली झलक फरवरी माह में सैमसंग के इवेंट अनपैक्ड में देखने को मिली थी. जहां कंपनी ने गैलेक्सी एस10, गैलेक्सी एस10 प्लस और गैलेक्सी एस10ई उतारे थे.

सैमसंग गैलेक्सी एस10 5जी की खासियत...

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें 6.7 इंच की क्वॉडएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले लगी हुई है और इसमें क्वॉड कैमरा सेटअप भी है. साथ ही इसमें गैलेक्सी एस10 प्लस की तरह ही रियर कैमरा सेटअप भी आपको मिलेगा. जबकि कंपनी ने एक 3डी डेफ्ट कैमरा अलग से दिया है. फोन में एक लेंस 12 मेगापिक्सल का 77 डिग्री एंगल, दूसरा 12 मेगापिक्सल का 45 डिग्री एंगल और तीसरा 16 मेगापिक्सल का 123 डिग्री एंगल कैमरा है. इसके साथ आपको 10एक्स जूम भी दिया जाएगा. सेल्फी हेतु आपको 10 मेगापिक्सल का डुअल पिक्सल कैमरा दिया जा रहा है. 

 

चाहिए अच्छा और सस्ता साथी, तो आज ही घर लें आए Redmi 6A

4 हजार रु का फायदा, आज फिर से Galaxy M30 की फ्लैश सेल

Redmi GO की सेल शुरू, शाओमी के सबसे सस्ते फोन में मिलेंगे ये फीचर्स

BSNL ने बदले अपने 2 बड़े ब्रॉडबैंड प्लान, जानिए अब डाटा कम या ज्यादा ?