इस हफ्ते भारत में लांच होगा PUBG ! Battlegrounds Mobile India है नया नाम

इस हफ्ते भारत में लांच होगा PUBG ! Battlegrounds Mobile India है नया नाम

नई दिल्ली: PUBG के नए अवतार Battlegrounds Mobile India भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है. टीजर आने के बाद उम्मीद है, ये गेम जल्द ही भारत में शुरू हो सकता है. कंपनी ने इसके लॉन्च को लेकर अभी तक आधिकारिक ऐलान नहीं किया है, किन्तु माना जा रहा है क्या गेम इसी सप्ताह लॉन्च हो सकता है. इससे गेम का टीजर कंपनी ने जारी किया था, जिसमें पबजी वाला मैप और जीप दिखाई गई है.

PUBG में मैप को पार करने के लिए ऐसे कई व्हीकल्स हैं, जो गेम में रेंडमली मिलेंगे. इन व्हीकल्स में से एक UAZ जीप में एक साथ चार प्लेयर्स की स्कॉयड बैठ सकती है. इसमें बैठकर ये स्कॉयड मैप को पार कर सकती है. इसके साथ ही Erangel मैप को अब बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के टीजर में भी शामिल किया गया है. इस टीजर में मैप 'Erangel' नाम से ही दर्शाया गया है. कंपनी ने इस बार इसका नाम बदल दिया है. गेम बनाने वाली कंपनी क्राफ्टन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक टीजर साझा किया है, जिसने संभावित लॉन्च डेट को लेकर फैंस और गेमर्स की उत्सुकता को बढ़ा दिया है. क्राफ्टन ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा "हम जानते हैं कि आप लंबे समय से हमारी प्रतीक्षा कर रहे हैं. हम साल की सबसे बड़ी लॉन्च के लिए बेहद उत्साहित हैं! तारीख का अनुमान लगाएं और हमें नीचे कमेंट में बताएं."

गेम बनाने वाली कंपनी क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया को गूगल प्ले स्टोर पर पंजीकरण के लिए 18 मई को ही अवेलेबल कर दिया है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये गेम 18 जून को लॉन्च हो सकता है. पबजी के दीवानों को इस गेम को लेकर काफी उत्सुकता है कि इसमें क्या-क्या हथियार और क्या कुछ खास होगा.

इटली की वैज्ञानिक के जन्मदिन पर गूगल बना डूडल, खास तरीके से मार्गेरिटा हैक को किया याद

तकनीकी प्रगति ने शिक्षा क्षेत्र में किया है योगदान

ऐप्पल ने WWDC 2021 के उद्घाटन के दौरान की वॉचओएस 8 के विशिष्टताओं की घोषणा